• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • कांग्रेस नेता अजय सिंह पर मुकदमा हुआ खारिज, मां ने किया था दायर!

कांग्रेस नेता अजय सिंह पर मुकदमा हुआ खारिज, मां ने किया था दायर!

कांग्रेस नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह (File Photo)

कांग्रेस नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह (File Photo)

पूर्व नेता प्रतिपक्ष रहे अजय सिंह के बेटे के खिलाफ उनकी मां सरोज कुमारी सिंह ने 19 जून को अपने दोनों बेटों के खिलाफ घरेलू हिंसा और भरण-पोषण का मुकदमा दर्ज कराया था

  • Share this:
कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह की पत्नी सरोज कुमारी सिंह की ओर अदालत में अपने पुत्र अजय सिंह उर्फ़ राहुल भैया और अभिमन्यु सिंह के खिलाफ दायर किया मुकदमा खारिज हो गया है.

दरअसल, पूर्व नेता प्रतिपक्ष रहे अजय सिंह के बेटे के खिलाफ उनकी मां सरोज कुमारी सिंह ने 19 जून को अपने दोनों बेटों के खिलाफ घरेलू हिंसा और भरण-पोषण का मुकदमा दर्ज कराया था, और अब वही मुकदमा न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी गौरव प्रज्ञानन की कोर्ट ने बुधवार को निरस्त कर दिया है.

कमलनाथ सरकार द्वारा ताबड़तोड़ तबादले जारी, 17 IPS फिर इधर से उधर

पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह की पत्नी सरोज कुमारी सिंह ने अजय सिंह और अभिमन्यु सिंह के खिलाफ कोर्ट में घरेलू दस करोड़ रुपयों का हर्जाना दिलाए जाने की मांग की थी. सरोज कुमारी सिंह की ओर से कहा गया था कि वो अपने दोनों बेटों से अलग नोएडा में रह रही हैं.उन्होंने कहा था कि मैं चाहती हूं कि अदालत मुझे मेरे निवास में रहने में मदद करे और अजय सिंह को वहां से अलग करने का आदेश दे. न्यायिक मजिस्ट्रेट ने अजय सिंह और अभिमन्यु सिंह को नोटिस जारी कर अदालत में उपस्थित होने के निर्देश दिए थे.

बता दें कि भोपाल के केरवा इलाके में बनी अर्जुन सिंह की करोड़ों रुपए कीमत की विशाल कोठी और अन्य संपत्तियों सरोज कुमारी सिंह, बेटी वीणा सिंह और बेटों अजय सिंह और अभिमन्यु सिंह के बीच विवाद चल रहा है. उनकी मां सरोज कुमारी सिंह का अदालत में अजय सिंह और अभिमन्यु सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा और भरण-पोषण का मुकदमा दायर करना इसी विवाद का नतीजा है.

यह पढ़ें- कमलनाथ के बाद ये हो सकते हैं छिंदवाड़ा के अगले सांसद!

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज