COVID-19 Update: इंदौर में 81 साल के बुजुर्ग ने दी Corona को मात, इलाज के बाद घर लौटे

अरविंदो हॉस्पिटल से स्वस्थ होकर लौटने वाले 81 वर्ष के गेंदालाल नागर
अरविंदो हॉस्पिटल से स्वस्थ होकर लौटने वाले 81 वर्ष के गेंदालाल नागर

इंदौर के अलग-अलग अस्पतालों से शनिवार को 161 कोरोना (Corona) संक्रमित मरीज पूरी तरह से स्वस्‍थ्य होकर अपने घर लौट गए हैं.

  • Share this:
इंदौर. कोरोना (Corona) संक्रमण से जूझ रहे इंदौर के लिए शनिवार को कुछ राहत भरी खबर आई. शहर के अलग-अलग अस्पतालों से 161 मरीज स्वस्‍थ्य होकर अपने घर लौट गए. खास बात ये थी कि स्वस्‍थ्य होकर घर जाने वाले लोगों में एक 81 साल के बुजुर्ग भी थे. जानकारी के अनुसार अरविंदो हॉस्पिटल से 80, राबर्ट्स नर्सिंग होम से 8 और चंद्रलीला तथा प्रेसीडेंट पार्क में बनाए गए कोविड केयर सेंटर से 21 और 52 मरीज अपने घर लौट गए हैं.

बुजुर्ग ने जीती जंग
अरविंदो हॉस्पिटल से स्वस्थ होकर लौटने वालों में 81 वर्ष के गेंदालाल नागर भी थे जो मध्य प्रदेश में सबसे अधिक उम्र के कोरोना संक्रमित मरीज थे. शनिवार को वे पूरी तरह से स्वस्‍थ्य होकर अपने घर लौट गए हैं. इस दौरान उनकी हौसला अफजाई करने डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र भी अस्पताल पहुंचे.

अन्य शहरों की तुलना में इंदौर में तेजी से ठीक हो रहे मरीज
डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने कहा कि अन्य शहरों की तुलना में इंदौर में कोरोना-19 से प्रभावित मरीज तेजी से ठीक हो रहे हैं. कोरोना के इलाज में डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टॉफ की महत्वपूर्ण भूमिका है. संकट की इस घड़ी में वे सब हमारे साथ हैं. हम सब सकरात्मक दृष्टिकोण के साथ मिलजुल कर काम कर रहे हैं. हम इस बीमारी पर निश्चित रूप जीत हासिल करेंगे.



मरीजों ने डॉक्टरों को कहा शुक्रिया
डिस्चार्ज मरीज अब्दुल अजीज निवासी मोती तबेला ने बताया कि राज्य शासन और जिला प्रशासन द्वारा अरविन्दो अस्पताल में इलाज की बहुत अच्छी व्यवस्था की गई है. मैं इन सबका शुक्रगुजार हूं. इसी प्रकार डिस्चार्ज मरीज राजेन्द्र शिन्दे निवासी तिलक नगर ने बताया कि मैं अरविन्दो अस्पताल में भर्ती था. मेरा इलाज बहुत अच्छी तरह हुआ. मुफ्त इलाज के लिये मैं मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान का शुक्रगुजार हूं.

ये भी पढ़ें: भोपाल के जहांगीराबाद में कोरोना बजा रहा है ख़तरे की घंटी,संकरी गलियों में तेजी से फैला वायरस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज