सिस्टम की चूक का खामियाजा, एक 'गलत रिपोर्ट' से ऐसे परेशान हुआ राजगढ़ का परिवार
Bhopal News in Hindi

सिस्टम की चूक का खामियाजा, एक 'गलत रिपोर्ट' से ऐसे परेशान हुआ राजगढ़ का परिवार
राजगढ़ में कोरोना का ये मामला राजगढ़ का है. (File Photo)

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ (Rajgarh) जिले के एक नन्हे से दुधमुहे बच्चे को उसकी मां का प्यार दुलार भी नसीब नहीं हो पा रहा है.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ (Rajgarh) जिले के एक नन्हे से दुधमुहे बच्चे को उसकी मां का प्यार दुलार भी नसीब नहीं हो पा रहा है. बेवसी भी ऐसी,क्योंकि डर है कि कहीं कोरोना का संक्रमण मां अपने लाल को ना दे बैठे. क्योंकि पल-पल रोती बिलखती नन्ही सी जान को ये नहीं पता कि उसके दुनिया में आने से पहले ही यहां कोरोना (COVID-19) नाम के शैतान ने आतंक मचा रखा है. वो इस बात से भी बेखबर हैं कि उसकी मां के अंदर ही ये कोरोना शैतान आ बैठा भी है या नहीं. लेकिन सिस्टम की चूक का खामियाजा उसकी मां, उसके पिता और खुद मासूम को भुगतना पड़ रहा है.

दर-दर भटक रहा परिवार

राजगढ़ में कोरोना का ये मामला राजगढ़ का है, जहां 18 अप्रैल को कोरोना का पहला केस सामने आया. जीरापुर तहसील के काछीखेड़ा गांव की एक गर्भवती महिला डिलीवरी के लिए जिला अस्पताल में भर्ती हुई. महिला ने इसी मासूम को जन्म दिया. फिर महिला को सांस लेने में तकलीफ हुई तो उसका कोरोना टेस्ट करवाया गया और सैंपल भोपाल भेजा गया. भोपाल से राजगढ़ खबर पहुंची की महिला की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. इसके बाद गांव को सील करते हुए सभी को होम क्वारेंटाइन कर दिया गया.












अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading