Covid-19: मुख्‍यमंत्री शिवराज चौहान ने शादी समारोह को दी हरी झंडी, सिर्फ 10 लोग ही हो सकेंगे शामिल

 मध्य प्रदेश में कोरोना थम नहीं रहा है. मौत का सिलसिला अभी भी जारी है.  (File)

मध्य प्रदेश में कोरोना थम नहीं रहा है. मौत का सिलसिला अभी भी जारी है. (File)

MP Corona News: शादी समारोह (Wedding ceremony) को हरी झंडी मिल गई है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि शादी में 10 से ज्यादा लोगों के शामिल होने की अनुमति न दें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 4:08 PM IST
  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना ने कोहराम मचा रखा है. यहां पर रोज हजारों कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं. इससे लोगों के बीच भय का माहौल बना हुआ है. साथ ही रोज कई लोगों की मौत भी हो रही है. ऐसे में प्रदेश में नाइट कर्फ्यू (Night curfew) लगा हुआ है. साथ ही कई तरह की पाबंदियां भी प्रदेश में लागू हैं. इन सबके बीच खबर है कि प्रदेश में शादी समारोह (Wedding ceremony) को शर्तों के साथ हरी झंडी मिल गई है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि शादी में 10 से ज्यादा लोगों के शामिल होने की अनुमति न दें. दरअसल, भोपाल और इंदौर में 30 अप्रैल तक शादियों पर पूरी तरह रोक लगाई गई थी. अब सीएम ने वर्चुअल बैठक में अधिकारियों को शादी के संबंध में ये निर्देश दिए हैं.

मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण थम नहीं रहा है. मौत का सिलसिला अभी भी जारी है. रविवार को कोरोना वायरस से 117 मौतें हो गईं. सभी शवों का कोविड प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार किया गया. भदभदा विश्राम घाट में 67 और सुभाषनगर विश्राम घाट में 38 शवों का अंतिम संस्कार किया गया. झदा कब्रिस्तान में 12 शवों को दफनाया गया. सरकारी आंकड़ों में सिर्फ 3 मौतें बताई गईं. वहीं, शनिवार को 155 शवों का कोरोना प्रोटोकॉल से अंतिम संस्कार हुआ था. मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ अधिकारी (भोपाल) ने बताया कि शहर में 1204 लोग कोरोना संक्रमण से ठीक हुए हैं, जबिक 1824 लोगों की कोरोना संक्रमण रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. भोपाल में रविवार को 6200 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे. कोरोना संक्रमित 3 व्यक्ति की मृत्यु हुई थी.

Youtube Video


9 अप्रैल से कोरोना कर्फ्यू
राजधानी भोपाल में कोरोना कर्फ्यू के दौरान घरेलू हिंसा के मामले बढ़े हैं. 17 दिन के अंदर दहेज प्रताड़ना के 19 और पत्नी से मारपीट के 14 केस दर्ज हुए हैं. छोटी-छोटी बातों पर बहस और मारपीट हुई है. बता दें कि भोपाल में 9 अप्रैल से कोरोना कर्फ्यू लागू है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज