बदलाव के साथ राजनीति के पिच पर उतरने के लिए तैयार हैं हरभजन सिंह
Bhopal News in Hindi

बदलाव के साथ राजनीति के पिच पर उतरने के लिए तैयार हैं हरभजन सिंह
हरभजन सिंह

हरभजन ने कहा, वो फिलहाल परिवार के लिए क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. परिवार महत्वपूर्ण है,लंबा समय क्रिकेट को दिया है और अब परिवार को वक्त देने के लिए ही खेल मैदान से दूर हूं

  • Share this:
क्रिकेटर हरभजन सिंह राजनीति के पिच पर जल्द ही उतरने की तैयारी में हैं. उन्होंने राजनीति में आने का मन बना लिया है.आज नहीं तो कल राजनीति में आना ही है, लेकिन पार्टी फिलहाल तय नहीं है. हरभजन का कहना है देश को मेरे जैसे लोगों की जरूरत होगी तो जरूर आऊंगा. बदलाव के साथ एंट्री करूंगा.

भोपाल दौरे पर आए क्रिकेटर हरभजन सिंह ने कहा कि फिलहाल जो टीम है वो बेहतर फॉर्म में है. इंडियन क्रिकेट टीम सबसे अच्छी टीम है.टीम को फिलहाल मेरी ज़रूरत है. वर्ल्ड कप के लिए टीम तैयार है और एक बार फिर से टीम इंडिा वर्ल्ड कप जीत सकती है. वर्ल्ड कप की जीत के लिए धोनी का रोल बहुत महत्वपूर्ण है.धोनी जैसे कप्तान की देश को जरूरत है.जो कभी भी प्रेशर झेल सकता है,प्रेशर से टीम को बाहर निकाल सकता है. टीम को मुश्किलों से उबारने में धोनी का कोई तोड़ नहीं है.

ये भी पढ़ें - भोपाल में आज किसान आभार रैली से राहुल गांधी करेंगे लोकसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद



हरभजन ने कहा, वो फिलहाल परिवार के लिए क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. परिवार महत्वपूर्ण है,लंबा समय क्रिकेट को दिया है और अब परिवार को वक्त देने के लिए ही खेल मैदान से दूर हूं. उन्होंने कहा, टीवी शो को लेकर बहुत सारे ऑफर हैं लेकिन कंट्र्रोवर्सी वाले शो में आना नहीं चाहता हूं.जो भी खिलाड़ी इस तरह के शो में आते है,उन्हें सीख लेना चाहिए, कि ऐसे शो में सोच समझकर बोले.
ये भी पढ़ें - राहुल गांधी की सभा में जा रहे हैं तो खाली हाथ जाइए, ये है वजह...

हार्दिक पांड्या औऱ केएल राहुल को सीख लेना चाहिए. उन्होंने कहा-विराट कोहली ने खेल को अलग मुकाम पर पहुंचाया है. वो फिटनेस फ्रीक हैं.मेरी फिटनेस को लेकर भी विराट हमेशा मुझे टोकतें रहे है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज