Bhopal Crime News: दो पत्नियों में आए दिन होते थे झगड़े, परेशान पति ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक युवक ने खुदकुशी (Suicide) कर ली. सुसाइड के पीछे की वजह दो पत्नियों के झगड़े तो बताया जा रहा है.

  • Share this:


भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) के दुर्गा चौक तलैया के रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. मृतक ने दो शादियां की थी. आये दिन दोनों पत्नियों के बीच विवाद होता रहता था. युवक की उम्र लगभग 24 से 25 साल की बताई जा रही है. युवक के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है. आत्महत्या का कारण पारिवारिक अंतर कलह माना जा रहा है. बताया जा रहा है युवक अपने घर से अलग रहता था. युवक रात के वक्त अपने माता-पिता से मिलने दुर्गा चौक तलैया स्थित  फ्लैट मैं मिलने गया था.

माता-पिता से मिलने के बाद युवक वहां से निकल गया. शुक्रवार की सुबह जब परिवार वाले फ्लैट की छत पर बने पानी की टंकी चेक करने पहुंचे तो उन्हें छत पर लगी लोहे की सीढ़ियों पर युवक फांसी पर झूलता मिला. इसके बाद परिवार द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंचकर तलैया पुलिस द्वारा मृतक के शव को उतारा गया और पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया भेज दिया गया.

 युवक ने लगाई फांसी
बताया जा रहा है कि युवक ने नायलॉन की रस्सी ढूंढी. उसके बाद उसे मजबूती से छत पर रखी पहले टंकी में बांधा. फिर उसने उसी रस्सी को लाकर सीढ़ियों से बांध दिया. फिर उसमें अपना गले का फंदा बनाया और उस सीढ़ियों पर ही वह लटक गया जिसके चलते उसकी मौत हो गई,

ये भी पढ़ें: त्रिवेंद्र सरकार के 'चहेतों' पर भारी पड़े CM तीरथ सिंह रावत, ये 5 अधिकारी हुए बाहर

मृतक की थी दो पत्नियां 



बताया जा रहा है कि अकरम ने दो शादियां कर रखी थी. दोनों से बच्चे भी थे. वह अपने परिवार वालों से अलग रहता था. वहीं आए दिन उन दोनों पत्नियों में अंतर कलह होता रहता था. घर में झगड़े होते रहते थे जिसको लेकर वह उन्हें समझाइश भी देता था. लेकिन जब बात ज्यादा बिगड़ गई तो उसने माता-पिता से मिलने के बाद फांसी लगा ली. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि उसकी दोनों पत्नियों से भी पूछताछ की जाएगी. अगर वे दोषी पाई जाएंगी तो आत्महत्या के उकसाने के तहत दोनों पर मामला दर्ज किया जाएगा और कार्रवाई की जाएगी.




अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज