भोपाल: चाकू से पत्नी पर 6 वार के बाद घोंटा गला, फिर Corona पॉजिटिव बताकर खुद ले गया अस्पताल
Bhopal News in Hindi

भोपाल: चाकू से पत्नी पर 6 वार के बाद घोंटा गला, फिर Corona पॉजिटिव बताकर खुद ले गया अस्पताल
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक चित्र)

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल की पुलिस (Police) ने एक महिला की मौत के मामले में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल की पुलिस (Police) ने एक महिला की मौत मामले में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. पुलिस का दावा है कि महिला के पति ने उनकी हत्या कर दी थी. चरित्र पर संदेह के चलते आरोपी पति ने सबसे पहले पत्नी के गले पर चाकू से 6 वार किए, जब पत्नी बेहोश हो गई तो उनका गला घोंट कर हत्या कर दी. इतना ही नहीं, आरोपी अपना जुर्म छुपाने के लिए पत्नी को मृत अवस्था में लेकर हमीदिया अस्पताल पहुंचा. आरोपी ने डॉक्टरों के बताया कि उसकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव है और उसने छत से छलांग लगाई है.

पुलिस के मुताबिक, डॉक्टर ने भी उसकी बातों पर यकीन कर लिया. हालांकि, जब मौके पर पुलिस पहुंची और पोस्टमार्टम कराने के लिए कहा तो आरोपी आनाकानी करने लगा. पुलिस को उस पर शक हुआ, लेकिन पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया. जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, तब इस सनसनीखेज मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. यह सनसनीखेज वारदात बिजली नगर की है.

आपसी विवाद के चलते हत्या
एएसपी संजय साहू ने बताया कि मंजू पति राजकुमार नामदेव प्रकाश नगर बिजली नगर में रहती थी. मंजू और राजकुमार के दो बच्चे हैं. बड़ा बेटा 22 साल का है, जबकि छोटा बेटा 18 साल का है. मंजू प्राइवेट जॉब करती थी. उनके दोनों बच्चे भी प्राइवेट नौकरी करते हैं. राजकुमार अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. इसी शक के चलते उनके बीच आए दिन विवाद होता था. इसी विवाद की वजह से मंजू राजकुमार को छोड़कर छावनी पठार में रहने लगी. पुलिस को आरोपी पर शक पहले से हो रहा था, लेकिन जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई तो पुलिस ने तत्काल आरोपी राजकुमार को हिरासत में लिया और उससे सख्ती से पूछताछ की. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल किया.
ये भी पढ़ें: UP के डिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले- कांग्रेस अपनी आदतें सुधारे, वरना..



विवाद के बाद वारदात
आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह टेलरिंग का काम करता है. उसकी पत्नी बच्चों से अलग रह रही थी. वह चाहता था कि पत्नी साथ रहे. बीते मंगलवार की शाम वह पत्नी के किराए के मकान में पहुंचा. राजकुमार ने मंजू को अपने साथ घर चलने के लिए कहा, लेकिन जब मंजू ने जाने से इंकार कर दिया तो राजकुमार ने उसके चरित्र पर कई सवाल खड़े किए. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया. आरोपी ने मारपीट शुरू कर दी. जब मंजू चिल्लाने लगी तो राजकुमार ने सब्जी काटने वाले चाकू से उसके गले पर आधा दर्जन बार वार किए. इसके बाद आरोपी ने दुपट्टा लपेटकर उसका गला घोंट दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading