शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर बदमाशों ने घर के बाहर ही कर दी दो दोस्तों की हत्या, एक अस्पताल में भर्ती
Bhopal News in Hindi

शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर बदमाशों ने घर के बाहर ही कर दी दो दोस्तों की हत्या, एक अस्पताल में भर्ती
भोपाल में घर के बाहर बदमाशों ने दो दोस्तों की हत्या कर दी (सांकेतिक तस्वीर)

तीन दोस्त घर के बाहर बैठे हुए थे. इसी दौरान पांच बदमाश वहां पहुंचे और शराब के लिए पैसे की मांग की. पैसे नहीं देने पर बदमाशों ने दो दोस्त की चाकू गोदकर हत्या कर दी

  • Share this:
भोपाल.  मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर दो युवकों की चाकू गोदकर हत्या (Murder) कर दी. घटना छोला थानाक्षेत्र में शुक्रवार रात करीब 11:30 बजे घटी. तीन दोस्त नवजीवन कॉलोनी में अपने घर के बाहर बैठे हुए थे. तभी पांच बदमाश उनके पास पहुंचे और शराब के लिए एक हजार रुपए मांगने लगे. योगेश लोधी, करण सोंधिया और मनीष ने बदमाशों को पैसे देने से मना कर दिया. इसके बाद बदमाश उन्हें चाकू दिखाकर धमकाने लगे. इसी को लेकर विवाद बढ़ गया और बदमाशों ने चाकू से तीनों पर दोस्तों पर हमला कर दिया.

बदमाशों के हमले में योगेश लोधी, करण सोंधिया गंभीर रूप से घायल हो गये. तीनों दोस्तों को लोगों ने आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती कराया. साथ ही घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई. देर रात इलाज के दौरान घायल योगेश लोधी और करण सोंधिया की मौत हो गई. जबकि मनीष का इलाज जारी है. तीनों दोस्त निजी कॉलेज के छात्र थे.

आरोपियों में दो नाबालिग 



पुलिस के मुताबिक पांचों आरोपी लेबर का काम करते हैं. उनमें से दो नाबालिक हैं. इनके पूर्व में भी आपराधिक रिकॉर्ड रहे हैं. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है.
निशातपुरा थाने के सीएसपी लोकेश कुमार सिन्हा ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किये जा रहे हैं. आरोपियों में दो नाबालिग हैं. घटना की छानबीन जारी है.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading