छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में भोपाल का जवान शहीद, सीएम कमलनाथ ने दी श्रद्धांजलि

शहीद जवान का पार्थिव शरीर 6 अप्रैल को अमरकंटक एक्सप्रेस से भोपाल लाया जाएगा. मुख्यमंत्री कमल नाथ की ओर से मंत्री पी.सी. शर्मा उनकीअंतिम यात्रा में शामिल होंगे.

News18 Madhya Pradesh
Updated: April 5, 2019, 6:15 PM IST
छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में भोपाल का जवान शहीद, सीएम कमलनाथ ने दी श्रद्धांजलि
(फाइल फोटो)
News18 Madhya Pradesh
Updated: April 5, 2019, 6:15 PM IST
छत्तीसगढ़ के धमतरी ज़िले में सुरक्षा बलों और नक्सली मुठभेड़ में शहीद भोपाल के जवान हरिशचंद्र को सीएम कमलनाथ ने श्रद्धांजिल दी है. सीएम ने ट्वीट किया है कि जो संभव होगा सरकार उनके परिवार की मदद करेगी. हरिशचंद्र CRPF 211 बटालियन में थे. भोपाल में कल उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा जिसमें सीएम की ओर से मंत्री पी सी शर्मा अंतिम यात्रा में शामिल होंगे.

सीएम कमलनाथ ने अपने शोक संदेश में कहा है कि,छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में नक्सलियों से मुठभेड़ में भोपाल के सीआरपीएफ़ के जवान हरीशचंद्र पाल की शहादत की दुखद जानकारी मिली.पूरा प्रदेश और राज्य सरकार इस गहन दुख की घड़ी में शहीद जवान के परिवार के साथ हैं.सरकार उनके परिवार की नियमानुसार हर संभव मदद करेगी.



Loading...



धमतरी के नगरी ब्लॉक के बोरई थाना इलाके में शुक्रवार सुबह ये मुठभेड़ हुई. सीआरपीएफ 211 बटालियन सर्चिंग के लिए निकली थी.उसी दौरान सलेभाट इलाके में नक्सलियों ने अचानक जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में सुरक्षा बलों ने भी फायरिंग की. दोनों ओर से लगातार फायरिंग होती रही. इसकी चपेट में जवान हरिशचंद्र आ गए. वो प्रधान आरक्षक के पद पर थे और भोपाल के रहने वाले थे.

ये भी पढ़ें -जबलपुर में साढ़े तीन हज़ार करोड़ का हवाला कारोबार: चुनाव में होना था इस्तेमाल!

शहीद जवान का पार्थिव शरीर 6 अप्रैल को अमरकंटक एक्सप्रेस से भोपाल लाया जाएगा. मुख्यमंत्री कमल नाथ की ओर से मंत्री पी.सी. शर्मा स्टेशन पर शहीद के पार्थिव शरीर पर पुष्प-चक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि देंगे और फिर अंतिम यात्रा में शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें - '...इसलिए मैं ये घोषणा करती हूं कि अब मुझे लोकसभा चुनाव नहीं लड़ना है.... '
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार