आर्मी जवान के खिलाफ बेटी ने की शिकायत, पापा सेक्सुअली हैरेस करते हैं.... 

फरियादी बेटी को शेल्टर होम भेज दिया गया है
फरियादी बेटी को शेल्टर होम भेज दिया गया है

इस नाबालिग लड़की ने एक बार DIAL 100 पर पिता (Father) की शिकायत की थी. तब बैरागढ़ थाना पुलिस (Police) ने घर पहुंचकर पिता को समझाइश देकर छोड़ दिया था. पिता ने पुलिस को बताया कि वह आर्मी जवान है और परिवार में अनुशासन लाने के लिए वो बच्चों से सख्ती बरतता है.

  • Share this:
भोपाल.राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक आर्मी जवान (army personnel) के खिलाफ उसकी बेटी ने सेक्सुअल हैरासमेंट (sexual harassment ) की शिकायत की है. 13 साल से बेटी पर ये अत्याचार किया जा रहा था. आरोपी अपनी पत्नी के साथ भी मारपीट करता था.अब बेटी ने पुलिस से शिकायत की है.आरोपी आर्मी जवान के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गयी है.

घटना बैरागढ़ इलाके की है. एसडीओपी अंतिमा समाधिया ने बताया कि चाइल्ड लाइन के जरिए शिकायत मिली थी कि एक लड़की के साथ उसके पिता ने घिनौनी हरकत की है. शिकायत को गंभीरता से लेते हुए के बयान दर्ज किए गए. लड़की की उम्र 17 साल है. उसका आरोप है कि उसका पिता करीब 13 साल से उसका सेक्सुअल हरासमेंट कर रहा है. यह घटना उसके साथ कई साल से हो रही थी. जब यह बात लड़की ने अपनी मां को बताई तो आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट की. अंतिमा समाधिया ने यह भी बताया कि पीड़ित का पिता भोपाल से बाहर नौकरी करता है. लेकिन छुट्टी उसका आना-जाना लगा रहता है.

प्राइवेट पार्ट्स टच करता था 
नाबालिग लड़की ने जो बयान दिया वो रोंगटे खड़े करने वाला है. बेटी का कहना है जब वो 2007 में महज़ चार साल की थी तब से पिता उसके साथ ऐसी हरकतकर रहा है. वो उसके कपड़े उतार कर प्राइवेट पार्ट्स को टच करता था. बाथरूम में बंद कर देता था और बुरी तरह मारता पीटता था. यदि परिवार का सदस्य ऐसी घटना का विरोध करता था तो उसके साथ भी आरोपी मारपीट करता था. पीड़िता का आरोप है कि बहनों को भी पिता ने डराया धमकाया है.
नवंबर में आने वाला है पिता


चाइल्ड लाइन प्रभारी अर्चना साहू ने बताया कि आरोपी पिता नवंबर में फिर छुट्टी में भोपाल आने वाला है. नाबालिग लड़की को डर है कि वो फिर वही हरकत उसके साथ करेगा. इसलिए उसने चाइल्ड लाइन की मदद ली. चाइल्डलाइन ने उसके बयान दर्ज किए और पुलिस की मदद से आरोपी पिता के खिलाफ FIR दर्ज कराई. लड़की को शेल्टर होम भेज दिया गया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पहले भी आयी थी शिकायत
इस नाबालिग लड़की ने एक बार DIAL 100 पर पिता की शिकायत की थी. तब बैरागढ़ थाना पुलिस ने घर पहुंचकर पिता को समझाइश देकर छोड़ दिया था. पिता ने पुलिस को बताया कि वह आर्मी जवान है और परिवार में अनुशासन लाने के लिए वो बच्चों से सख्ती बरतता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज