vidhan sabha election 2017

MP में भाजपा का नया नारा, 'नारी के सम्मान में, शिवराज सिंह मैदान में'

Sharad Shrivastava | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: December 8, 2017, 3:09 PM IST
MP में भाजपा का नया नारा, 'नारी के सम्मान में, शिवराज सिंह मैदान में'
भाजपा ने अब 'रेपिस्ट को फांसी' विधेयक को अपना नया हथियार बनाया है. विधेयक के पारित होने के बाद भाजपा ने 'नारी के सम्मान में, शिवराज सिंह मैदान में' नया नारा दिया है.
Sharad Shrivastava | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: December 8, 2017, 3:09 PM IST
मध्य प्रदेश में चौथी बार सत्ता पर काबिज होने के ख्वाब देख रही भाजपा ने अब 'रेपिस्ट को फांसी' विधेयक को अपना नया हथियार बनाया है. विधेयक के पारित होने के बाद भाजपा ने 'नारी के सम्मान में, शिवराज सिंह मैदान में' नया नारा दिया है.

दरअसल, राजधानी भोपाल में भाजपा महिला मोर्चा की कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में रेपिस्ट को फांसी विधेयक के मुद्दे पर मुख्यमंत्री चौहान की प्रशंसा की गई. साथ ही 14 दिसंबर को भोपाल में मुख्यमंत्री का सम्मान किए जाने का फैसला भी लिया गया. महिला मोर्चा की ओर से होने वाले इस सम्मान समारोह में महिला सामाजिक संगठन भी शामिल होगी.

इस बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान भी शामिल हुए. उन्होंने बैठक के बाद एक नया नारा दिया है, 'नारी के सम्मान में, शिवराज सिंह मैदान में'.

दरअसल, रेपिस्ट को फांसी देने के विधेयक को पारित करने वाला मध्य प्रदेश देश का पहला राज्य बन गया है. पार्टी की रणनीति है कि इस मुद्दे को आम लोगों के बीच लेकर जाया जाए और सरकार की महिला अपराधों के खिलाफ सख्त होने के संदेश को प्रचारित किया जाए.

ये भी पढ़ें,
12 साल तक की लड़की से दुष्कर्म और किसी के साथ भी गैंगरेप तो मिलेगी 'सजा-ए-मौत
MP: बच्चियों से रेप के दोषियों को 'सजा-ए-मौत', विधानसभा में विधेयक पास

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर