Home /News /madhya-pradesh /

defections in mp congress 100 workers including gopal singh engineer left the party and joined bjp mpsg

कांग्रेस को एक और झटका, पार्टी के टिकट पर 3 बार चुनाव लड़े नेता सहित 100 कांग्रेसी बीजेपी में शामिल

MP News.  कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा भारतीय जनता पार्टी विकास का दूसरा नाम है.

MP News. कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा भारतीय जनता पार्टी विकास का दूसरा नाम है.

MP Latest Political News. कांग्रेस में दलबदल जारी है. सदस्यों का पार्टी छोड़ बीजेपी में जाने का सिलसिला रुक नहीं रहा है. आज सौ से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने बीजेपी ज्वाइन कर ली. जिन कांग्रेसियों ने दल बदला उनमें ऐसे लोग भी शामिल हैं जिन्हें पार्टी ने तीन बार विधानसभा का टिकट दिया लेकिन वो एक बार भी जीत नहीं पाए. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि चुनाव के कारण बीजेपी ने फिर से खरीद-फरोख्त का खेल शुरू कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. कांग्रेस में दो साल पहले शुरू हुई भगदड़ अब भी रुकी नहीं है. विधानसभा चुनाव 2023 से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है. सीहोर के करीब सौ कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो गए हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने सीएम हाउस में सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बीजेपी की सदस्यता दिलवाई.

जो कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हुए हैं उनमें आष्टा से तीन बार कांग्रेस से विधानसभा चुनाव लड़े गोपाल सिंह इंजीनियर भी शामिल हैं. गोपाल सिंह इंजीनियर के साथ उनकी पत्नी और जिला पंचायत सदस्य कृष्णाबाई मालवीय, पांच जिला पंचायत सदस्य, एक जनपद सदस्य, बीस से अधिक सरपंच और कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो गए.

सीएम वी डी ने क्या कहा ?
कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा भारतीय जनता पार्टी विकास का दूसरा नाम है. चाहें गरीबों के लिए मकान बनाने की बात हो, उन्हें नल कनेक्शन देने की बात हो, संबल योजना या फिर किसानों का कर्ज माफ करने जैसे सभी काम भारतीय जनता पार्टी ने किये हैं. आप सभी ने बिल्कुल सही फैसला लिया है. मैं आपके फैसले का स्वागत करता हूं. उन्होंने कहा केवल भाजपा में रहकर ही आप सबकी सेवा कर सकते हैं. प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि आपको भाजपा में काम करते हुए आनंद आएगा, क्योंकि यह परिवार भाव से काम करने वाला कार्यकर्ता आधारित दल है. जिस प्रकार परिवार में आत्मीयता का भाव होता है, उसी प्रकार भारतीय जनता पार्टी आत्मीय भाव के साथ काम करने वाला विश्व का सबसे बड़ा दल है.

ये भी पढ़ें-सोशल मीडिया पर भिड़े BJP विधायकों का झगड़ा भोपाल पहुंचा, बंद कमरे में हुई बात

कांग्रेस ने साधा निशाना
कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है. कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने चुनाव से पहले एक बार फिर खरीद-फरोख्त का कारोबार शुरू कर दिया है. बीजेपी सत्ता का दुरुपयोग और पैसों का लालच देकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को खरीद रही है. लेकिन जनता इन्हें चुनाव में सबक सिखा कर रहेगी.

Tags: Bjp madhya pradesh, Madhya Pradesh Congress, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर