Home /News /madhya-pradesh /

भूपेंद्र सिंह का दिग्विजय सिंह पर 'प्रहार', कहा- अपने बयानों से समाज में घोल रहे जहर

भूपेंद्र सिंह का दिग्विजय सिंह पर 'प्रहार', कहा- अपने बयानों से समाज में घोल रहे जहर

भूपेंद्र सिंह ने दिग्विजय सिंह पर अपने बयानों से हिंदू-मुस्लिमों के बीच खाई और बढ़ाने का आरोप लगाया (फाइल फोटो)

भूपेंद्र सिंह ने दिग्विजय सिंह पर अपने बयानों से हिंदू-मुस्लिमों के बीच खाई और बढ़ाने का आरोप लगाया (फाइल फोटो)

Madhya Pradesh Politics: मध्य प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि जब भी हिंदू मुस्लिम में भाईचारे की बात आती है तो दिग्विजय सिंह दोनों समुदायों में और खाई पैदा करने का प्रयास करते हैं. दिग्विजय सिंह आतंकवादियों को सम्मानित करते हैं, लिन्चिंग पर आरोपित करने का काम करते हैं

अधिक पढ़ें ...
नई दिल्ली. मध्य प्रदेश के शहरी विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह (Bhupendra Singh) ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर वार करते हुए उन्हें समाज मे जहर घोलने वाला करार दिया है. संघ प्रमुख मोहन भागवत पर दिग्विजय सिंह की टिप्पणी पर उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह कोई भी सत्य को स्वीकार करने को तैयार नहीं रहते. वो कभी नहीं चाहते कि हिंदू-मुस्लिम मिलकर रहें. कांग्रेस और दिग्विजय सिंह मुस्लिमों में हिंदुओं के प्रति नफरत पैदा करने में लगे हैं. कांग्रेस इन्हें (मुस्लिमों) अपना वोट बैंक मानती है.

भूपेंद्र सिंह ने कहा कि जब भी हिंदू मुस्लिम में भाईचारे की बात आती है तो दिग्विजय सिंह दोनों समुदायों में और खाई पैदा करने का प्रयास करते हैं. दिग्विजय सिंह आतंकवादियों को सम्मानित करते हैं, लिन्चिंग पर आरोपित करने का काम करते हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद ही लिन्चिंग पर गंभीरता से फैसला किया है. असल मे दिग्विजय सिंह नहीं चाहते हैं कि मुस्लिम बीजेपी के साथ रहें.

शहरी विकास मंत्री ने कहा कि दिग्विजय सिंह के बयान की कोई गंभीरता नहीं रह गई है, देश में सब यह जानते हैं. इसके बाद भी दिग्विजय सिंह समाज में जहर घोलने वाला बयान ही देते हैं, समाज में सौहार्द कैसे बिगाड़ा जाए इसके प्रयास में रहते हैं. बीजेपी सरकार में सांप्रदायिक सौहार्द है, जबकि कांग्रेस की सरकार में सामाजिक सौहार्द नहीं है दिग्विजय सिंह इस बारे में नहीं बोलते हैं. कुल मिलकर उनकी हिंदू-मुस्लिम को बांटने की राजनीति है.

भूपेंद्र सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यो में विधानसभा चुनाव होने हैं इसलिए दिग्विजय सिंह चाहते है कि यूपी और अन्य चुनावी राज्यों के मुस्लिम बीजेपी के साथ न जाएं. उन्होंने कहा कि तीन तलाक खत्म होने से मुस्लिम महिलाओं का विश्वास बीजेपी में बढ़ा है. तेजी से यह महिलाएं बीजेपी के साथ जुड़ रहीं है. मुस्लिमों को समझ आ गया है कि कांग्रेस ने बरसों तक उनका शोषण ही किया है.

Tags: Bhupendra singh, Digvijay singh, Madhya Pradesh Politics, Mohan bhagwat

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर