DGP बोले- MP का पुराना है नक्सल कनेक्शन, कई बार हुआ ख़ुलासा

उत्तर प्रदेश एटीएस की टीम ने भोपाल में एक ऐसे दंपति को गिरफ़्तार किया है जो नक्सली विचारधारा से जुड़ा है.

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 9, 2019, 11:53 AM IST
DGP बोले- MP का पुराना है नक्सल कनेक्शन, कई बार हुआ ख़ुलासा
डीजीपी वी के सिंह
Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 9, 2019, 11:53 AM IST
भोपाल में नक्सल विचारधारा फॉलो करने वाले दंपति की गिरफ़्तारी के बाद मध्य प्रदेश के DGP वी के सिंह का बयान आया है. डीजीपी का कहना है, प्रदेश में नक्सल कनेक्शन का खुलासा पहले भी होता रहा है. भोपाल में अब जो दंपति पकड़े गए हैं उनसे पूछताछ के बाद जांच आगे बढ़ेंगी.

DGP का बड़ा बयान
डीजीपी वी के सिंह ने कहा यूपी पुलिस से मिली जानकारी के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. मामला जांच में है, इसलिए फिलहाल ज़्यादा बोलना ठीक नहीं.DGP ने बड़ा बयान दिया है कि शहरों में नक्सल विचारधारा के लोग रहते हैं. पहली बार प्रदेश में ऐसी कार्रवाई नहीं की गयी है. पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. इससे पहले भोपाल में नक्सलियों की एक हथियार फैक्ट्री भी पकड़ में आयी थी.वहां से काफी सामना बरामद किया गया था. आगे जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.
भोपाल में पकड़े गए दंपति

उत्तर प्रदेश एटीएस की टीम ने भोपाल में एक ऐसे दंपति को गिरफ़्तार किया है जो नक्सली विचारधारा से जुड़ा है. इनकी पहचान मनीष श्रीवास्तव और वर्षा उर्फ अनिता श्रीवास्तव के रूप में हुई है. दोनों अपनी पहचान छुपा कर भोपाल में रह रहे थे. शहर के पॉश इलाके शाहपुरा में इन्होंने मकान ले रखा था, जहां दोनों अपनी पहचान छुपा कर रह रहे थे. दंपति को पुलिस लखनऊ लेकर जा रही है, वहीं उनसे पूछताछ की जाएगी.
ये भी पढ़ें-यूपी ATS ने 'नक्सल कनेक्शन' में किया दंपति को गिरफ्तार

Photos : बचा लिए गए नदी में फंसे 8 लोग
Loading...

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


First published: July 9, 2019, 11:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...