• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • दीदी आप जहां कहीं भी हों, आपका आशीर्वाद सदैव मिलता रहे- शिवराज सिंह

दीदी आप जहां कहीं भी हों, आपका आशीर्वाद सदैव मिलता रहे- शिवराज सिंह

दीदी आप जहां कहीं भी हों, आपका आशीर्वाद सदैव मिलता रहे- शिवराज सिंह

दीदी आप जहां कहीं भी हों, आपका आशीर्वाद सदैव मिलता रहे- शिवराज सिंह

शिवराज सिंह चौहान ने लिखा कि हमारी सुषमा दीदी हम सभी को छोड़कर चली गईं. अस्वस्थ होने के बावजूद भी वे विदिशा सहित प्रदेश की जनता की सेवा करती रहीं. मुझे उनसे हमेशा ही जनसेवा की प्रेरणा मिली.

  • Share this:
    पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान काफी आहत हैं. वो उन्हें अपनी बड़ी बहन मानते थे. उनके निधन के बाद शिवराज सिंह चौहान ने एक के बाद एक 4 ट्वीटें डालीं. उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा है- पूर्व विदेश मंत्री, बहन @SushmaSwaraj के निधन के समाचार से स्तब्ध हूँ. ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने की प्रार्थना करता हूँ. आप अपने जनसहयोग व राष्ट्र उत्थान के कार्यों के माध्यम से देश व दुनिया के लोगों के दिलों में सदैव जिंदा रहेंगी. विनम्र श्रद्धांजलि!



    वहीं दूसरे ट्वीट में शिवराज सिंह चौहान ने लिखा कि हमारी सुषमा दीदी हम सभी को छोड़कर चली गईं. अस्वस्थ होने के बावजूद भी वे विदिशा सहित प्रदेश की जनता की सेवा करती रहीं. मुझे उनसे हमेशा ही जनसेवा की प्रेरणा मिली. दीदी आप जहाँ कहीं भी हों, आपका आशीर्वाद सदैव मिलता रहे, यही ईश्वर से प्रार्थना है. ॐ शांति



    तीसरे ट्वीट में शिवराज सिंह चौहान ने सुषमा स्वराज के बारे में लिखा कि आदरणीय सुषमा दीदी की जिह्वा पर साक्षात सरस्वती विराजती थीं. जो काम वो करती थीं, उस पर प्रतिष्ठा पाती थीं। कुशल संगठक और कुशल प्रशासक थीं। जो भी मंत्रालय उन्हें मिला, विदेश मंत्री सहित, उन्होंने उस काम को बेहतर अंजाम दिया। देश की प्रतिष्ठा को पूरी दुनिया में बढ़ाया.



    वहीं अपने आखिरी ट्वीट में शिवराज सिंह ने लिखा कि सुषमा दीदी जो भी कार्य करती थीं, उसमें प्रतिष्ठा पाती थीं. उन्होंने देश को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी मान-सम्मान दिलाया. मैं अभी भी यह कल्पना नहीं कर पा रहा हूँ कि वे हमें छोड़ गईं हैं. यह केवल @BJP4India की नहीं, पूरे देश की क्षति है. ।।ॐ शांति।।

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज