दिग्विजय ने राम मंदिर भूमि पूजन मुहूर्त पर उठाए सवाल तो उमा-शिवराज ने दी ये सलाह
Bhopal News in Hindi

दिग्विजय ने राम मंदिर भूमि पूजन मुहूर्त पर उठाए सवाल तो उमा-शिवराज ने दी ये सलाह
(फाइल फोटो)

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (uma bharti) ने कहा दिग्विजय सिंह (digvijay singh) पढ़े लिखे इंजीनयर हैं. हिंदुत्व को नहीं मानते लेकिन हिन्दू तो हैं. वो जानते हैं राम का नाम हमेशा शुभ होता है.

  • Share this:
भोपाल. 5 अगस्त को अयोध्या (ayodhya) में होने जा रहे हैं राम मंदिर (ram mandir) भूमि पूजन के मुहूर्त पर दिग्विजय सिंह (digvijay singh) के सवालों की बौछार जारी है. उन्होंने जब बीजेपी नेताओं के कोरोना पॉजिटिव होने को अशुभ मुहूर्त में भूमिपूजन से जोड़ दिया तो बीजेपी (bjp) के तमाम नेता उन पर हमलावर हो गए. पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा सहित तमाम बीजेपी नेताओं ने दिग्विजय सिंह को निशाने पर ले लिया.

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा  दिग्विजय सिंह पढ़े लिखे इंजीनयर हैं. हिंदुत्व को नहीं मानते लेकिन हिन्दू तो हैं. वो जानते हैं राम का नाम हमेशा शुभ होता है. नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय पर निशाना साधते हुए कहा  कमलनाथ सुंदरकांड करा रहे हैं और दिग्विजय सिंह लंका कांड में लगे हुए हैं. दिग्विजय सिंह को भगवान माफ नहीं करेंगे. दिग्विजय सिंह फ्री कंसल्टेंसी खोल लें. वो दिन रात सभी को सलाह देते रहते हैं. दिग्विजय सिंह ने किससे महूर्त निकलवाया है, क्या वो ज्योतिषाचार्य हो गए हैं ?

CM शिवराज का पलटवार
सीएम शिवराज ने भी दिग्विजय सिंह और कांग्रेस नेताओं पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के ही कुछ अतिउत्साही नेताओं ने नारा दिया था 'मंदिर वहीं बनाएंगे,लेकिन तारीख नहीं बताएंगे!'वह शुभ घड़ी आई तो उनके पेट में दर्द होने लगा है. पौराणिक काल में जब ऋषि-मुनि यज्ञ करते थे, तो असुर और राक्षस आकर उसमें विघ्न डालते थे.कांग्रेस के नेता यही चरितार्थ कर रहे हैं. निकृष्ट सोच और सनातन धर्म की आस्थाओं के साथ खिलवाड़ का नतीजा है आज सम्पूर्ण कांग्रेस अपने पतन की ओर अग्रसर है. कांग्रेस के लिए राम, राजनीति के विषय होंगे लेकिन हमारे लिए राम, भक्ति और आस्था के विषय हैं. कांग्रेस के नेता, जिन्होंने श्रीराम के अस्तित्व को ही नकार दिया आज राम मंदिर के निर्माण के शुभ-अशुभ समय के निर्धारण करने में लगे हैं. अरे कांग्रेसियों, राम का नाम लेने से ही समय शुभ हो जाता है.



दिग्विजय ने क्या कहा ?
अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन की तारीख औऱ मुहूर्त को लेकर पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने फिर सवाल उठाए हैं. इस बार उन्होंने यूपी की मंत्री की कोरोना से मौत से लेकर कर्नाटक के सीएम येदियुप्पा तक के संक्रमित होने का हवाला दिया है. दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी से फिर अपील की है कि 5 अगस्त को होने वाला भूमि पूजन टाला जाए. शुभ मुहूर्त में कोई नयी तारीख तय की जाए. दिग्विजय सिंह ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर 5 अगस्त को अशुभ मुहूर्त बताया. उन्होंने पीएम मोदी से अनुरोध किया है कि 5 अगस्त के अशुभ मुहूर्त को टाल दिया जाए. वर्षो के संघर्ष के बाद राम मंदिर निर्माण का योग आया है. अपनी हठधर्मिता से इसमें विध्न पड़ने से रोकिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज