दिग्विजय सिंह ने बताया कानून का उल्लंघन, बिना हेलमेट बाइक पर बैठे थे शिवराज

पिछले दिनों शिवराज सिंह चौहान की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वे एक बाइक पर बैठे हुए थे. यह तस्वीर सीहोर की थी जिसे शिवराज ने अपने फेसबुक पर भी पोस्ट की थी

News18 Madhya Pradesh
Updated: December 25, 2018, 11:05 AM IST
दिग्विजय सिंह ने बताया कानून का उल्लंघन, बिना हेलमेट बाइक पर बैठे थे शिवराज
दिग्विजय सिंह (file Photo)
News18 Madhya Pradesh
Updated: December 25, 2018, 11:05 AM IST
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसा है. दरअसल, पिछले दिनों शिवराज सिंह चौहान की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वे एक बाइक पर बैठे हुए थे. यह तस्वीर सीहोर की थी जिसे शिवराज ने अपने फेसबुक पर भी पोस्ट की थी.

दिग्विजय ने ट्विटर पर लिखा, 'पूर्व मुख्य मंत्री उर्फ़ मामा जी मोटर सायकिल पर बिना हेलमेट के बैठे हैं. क्या यह क़ानून का उल्लंघन नहीं है? क्या मप्र पुलिस इसे संज्ञान में लेगी? देखते हैं. टाईगर “पैयॉं पैयॉं” से चल कर हेलीकाप्टर तक पहुंचे अब हेलीकाप्टर से मोटर सायकिल पर आ गए, अब “पैयाँ पैयाँ” कब? देखते हैं.'



बता दें कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार के बाद भी पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पिछले कई दिनों से लोगों से मिलने का अंदाज सुर्खियां बटोर रहा है. शिवराज सिंह चौहान भोपाल सहित राज्य के कई जिलों में जाकर लगातार लोगों से मिल रहे हैं. शुरुआत उन्होंने अपने गृह जिले सीहोर से की थी जहां उन्होंने एक सभा को संबोधित किया था.
इसी क्रम में वे अपने गृह जिले सीहोर में मोटरसाइकिल की सवारी करते नजर आए थे. इसी तस्वीर को लेकर दिग्विजय सिंह ने शिवराज पर शिवराज पर तंज कसा है.

यह देखें- अंदाज-ए-शिवराज: कभी ट्रेन तो कभी मोटरसाइकिल पर बैठ लोगों से मिल रहे पूर्व सीएम
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...