Assembly Banner 2021

शिवराज के 'स्वास्थ्य-आग्रह' पर दिग्विजय का हमला- नाटक बंद करें सीएम, 24 घंटे बैठने से खत्म नहीं होगा कोरोना

दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान के अभियान को लेकर कसा तंज. (फाइल फोटो)

दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान के अभियान को लेकर कसा तंज. (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच सियासत भी जारी है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज प्रदेशवासियों से मास्क पहनने की अपील करते हुए स्वास्थ्य-आग्रह अभियान छेड़ा, तो पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने उन्हें निशाने पर लिया.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के स्वास्थ्य आग्रह को नौटंकी करार दिया है. उन्होंने कहा कि शिवराज को नाटक बंद कर देना चाहिए, पेट्रोल के दाम बढ़ते हैं तो मुख्यमंत्री एक दिन साइकिल पर चलना शुरू कर देते हैं. किसानों पर गोली चलती है तो 24 घंटे के लिए भूख हड़ताल करते हैं. इसी तरह पूर्व केंद्र सरकार से राहत मिलने में देर हुई तो भूख हड़ताल करने लगे.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि कोरोना के हालात बिगड़ रहे हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के 24 घंटे तक बैठने से कोरोना नहीं खत्म होगा. भाजपा सरकार को घेरते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि कोरोना के इलाज के लिए जो पैसा पहले मिलता था, राज्य सरकार ने उसे बंद कर दिया. राज्य में ऑक्सीजन की कमी हो गई है. वेंटिलेटर है, मगर खरगोन में ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं है. कोरोना में लगने वाला इंजेक्शन नहीं मिल रहा है. इन्दौर-उज्जैन के दवा व्यापारियों ने शिकायत की है.

उन्होंने बताया कि ऑक्सीजन और इंजेक्शन की कालाबाजारी हो रही है. एक महिला ने कोरोना से मरे पति की बॉडी लेने के लिए 14 लाख का घर बेच दिया. मुख्यमंत्री शिवराज को इस तरह के प्रकरण पर ध्यान देना चाहिए. मुख्यमंत्री मास्क पहनने पर जोर दे रहे हैं, लेकिन भाजपा की बैठकों में कितने लोग मास्क पहने होते हैं. पूर्व सीएम ने कहा कि सरकार को जिला अस्पतालों में इंजेक्शन और ऑक्सीजन की पर्याप्त व्यवस्था करनी चाहिए. टेस्ट की व्यवस्था कराए और नौटंकी बंद करें.



Youtube Video

जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल पर दिग्विजय ने कहा कि उनकी जायज मांगों पर ध्यान देना चाहिए. उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि कोरोना संकट में डॉक्टरों को ऐसा नहीं करना चाहिए. कोरोना पीड़ितों के इलाज में कोई कोताही नही बरतें. मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य आग्रह कार्यक्रम में भाई लक्ष्मण सिंह के शामिल होने पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि अपने क्षेत्र के कुछ काम से गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज