दिग्विजय सिंह बोले- अब भी जोड़-तोड़ में लगी है BJP, विधायकों से कर रही संपर्क
Bhopal News in Hindi

Madhya Pradesh Elections: दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि बीजेपी के मंत्री जिनका पद छूटा है वो पचा नहीं पा रहे. यही कारण है कि वो आज भी निर्दलीय, बीएसपी, सपा और कांग्रेस तक के विधायकों से संपर्क में लगी है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में सत्ता परिवर्तन हो चुका है. कमलनाथ शपथ ग्रहण करने वाले. समारोह की तैयारियां चल रही हैं. इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है. दिग्विजय ने आरोप लगाया है कि बीजेपी अब भी जोड़-तोड़ में लगी हुई है और विधायकों से लगातार संपर्क कर रही है.

दिग्विजय ने आरोप लगाया कि बीजेपी के मंत्री जिनका पद छूटा है वो पचा नहीं पा रहे. यही कारण है कि वो आज भी निर्दलीय, बीएसपी, सपा और कांग्रेस तक के विधायकों से संपर्क में लगी है. दिग्विजय ने कहा कि बीजेपी के उनसभी को शर्म आनी चाहिए जो विधायकों के संपर्क में लगे हैं, लेकिन एक भी टूटने वाला नहीं है. (इसे पढ़ें- 17 दिसंबर को सिर्फ कमलनाथ लेंगे शपथ, मंत्रियों को करना पड़ेगा इंतजार!)

शिवराज के ट्विटर पर खुद को कॉमन मैन लिखने पर दिग्विजय ने तंज कसते हुए कहा कि उन्हें तो चौकीदार लिखना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि वैसे ये अजीब बात है कि नरेंद्र मोदी पद ग्रहण करने के बाद चौकीदार बनते हैं तो शिवराज पद छोड़ने के बाद.



साथ ही दिग्विजय ने शिवराज की आभार यात्रा को आड़े हाथ लिया और कहा कि अच्छा है इस बहाने उन्हें कुछ काम मिल जाएगा. दिग्विजय ने कांग्रेस को जिताने जनता का आभार जताया और कहा कि कमलनाथ पर जिम्मेदारी वचन पत्र के वचन पूरा करने की. कैबिनेट के 10 दिन के अंदर कमलनाथ को ये निर्णय करना चाहिए.
(भोपाल से सोनिया राणा का इनपुट)

यह पढ़ें- कमलनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगी सोनिया गांधी, यहां देखें- मेहमानों की लिस्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading