दिग्विजय सिंह ने पूछा- गूगल पर 'फेंकू' टाइप करो तो किसकी फोटो आती है?

दिग्गविजय ने कहा कि आजकल गुगल पर 'फेकू' टाइप करो तो किसकी फोटो आती है? विश्व में इनकी शौहरत इसी बात की है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: April 27, 2019, 9:55 PM IST
दिग्विजय सिंह ने पूछा- गूगल पर 'फेंकू' टाइप करो तो किसकी फोटो आती है?
दिग्गविजय सिंह का पीएम मोदी पर हमला
News18 Madhya Pradesh
Updated: April 27, 2019, 9:55 PM IST
भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर पीएम को लेकर बयान दिया है. दिग्गविजय ने कहा कि आजकल गुगल पर 'फेकू' टाइप करो तो किसकी फोटो आती है? विश्व में इनकी शौहरत इसी बात की है. इससे झूठा प्राइम मिनिस्टर किसी देश का नहीं, इतना झूठ बोलते हैं.

पहली बार नहीं है इससे पहले भी दिग्विजय सिंह जब भी कोई बयान देते हैं वो सुर्खियां में आ ही जाते हैं. वैसे इस चुनावी मौसम में दिग्विजय पहले नेता नहीं हैं, जिन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की हो. इससे पहले ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के नेता बदरुद्दीन अजमल ने प्रधानमंत्री मोदी को पर विवादित बयान दिया था. बदरुद्दीन ने कहा कि देश में मोदी विरोधी जितने भी गठबंधन हैं, उसमे वह भी शामिल हैं. वे सब मिलकर मिलकर इस बार देश से मोदी जी को देश से बाहर निकालेंगे.



आपको बता दें कि  है कि दिग्विजय सिंह इस बार भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. उनके सामने बीजेपी ने मालेगांव बम धमाकों की आरोपी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को मैदान में उतारा है.  2014 में इस सीट पर बीजेपी ने जीत हासिल की थी और भोपाल को बीजेपी का गढ़ भी माना जाता है. इस बार बीजेपी के इस गढ़ को हासिल करने के लिए कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को मैदान में उतार दिया है.
Loading...

Lok Sabha Elections : दिग्विजय सिंह बनना चाहते हैं 'बर्रुकट' भोपाली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 27, 2019, 9:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...