दिग्विजय सिंह ने फिर किया ट्वीट : अशुभ मुहूर्त में भूमिपूजन के कारण बीमार हो रहे हैं नेता
Bhopal News in Hindi

दिग्विजय सिंह ने फिर किया ट्वीट : अशुभ मुहूर्त में भूमिपूजन के कारण बीमार हो रहे हैं नेता
दिग्विजय सिंह का एक वीडियो भी वायरल हुआ है. उसमें दिग्विजय सिंह की हिंदुत्व छवि दिखाई जा रही है.

दिग्विजय सिंह (digvijay singh) ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कहा है कि राम मंदिर (ram mandir) के भूमिपूजन की तारीख बदलने की पहल करें.

  • Share this:
भोपाल. अयोध्या (ayodhya) में राम मंदिर (ram mandir) भूमि पूजन की तारीख औऱ मुहूर्त को लेकर पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (digvijay singh) ने फिर सवाल उठाए हैं. इस बार उन्होंने यूपी की मंत्री की कोरोना से मौत से लेकर कर्नाटक के सीएम येदियुप्पा तक के संक्रमित होने का हवाला दिया है. दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी से फिर अपील की है कि 5 अगस्त को होने वाला भूमि पूजन टाला जाए. शुभ मुहूर्त में कोई नयी तारीख तय की जाए.

हठधर्मिता छोड़िए
अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन के लिए बीजेपी देश भर में राममय माहौल बनाने में जुटी है. इस सबसे बीच कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने 5 अगस्त के आयोजन को टालने की फिर से मांग की है. दिग्विजय सिंह ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर 5 अगस्त को अशुभ मुहूर्त बताया. उन्होंने पीएम मोदी से अनुरोध किया है कि 5 अगस्त के अशुभ मुहूर्त को टाल दिया जाए. वर्षो के संघर्ष के बाद राम मंदिर निर्माण का योग आया है. अपनी हठधर्मिता से इसमें विध्न पड़ने से रोकिए.
मान्यताओं से खिलवाड़ न होदिग्विजय सिंह ने ट्वीट में लिखा-भगवान राम करोड़ों हिंदुओं की आस्था के केंद्र हैं और हजारों वर्षों की हमारी धर्म की स्थापित मान्यताओं के साथ खिलवाड़ नहीं होना चाहिए. दिग्विजय सिंह ने अशुभ मुहूर्त में भगवान राम मंदिर का शिलान्यास होने से लोगों के अस्वस्थ होने की बात कही है. उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कहा है कि मंदिर के भूमिपूजन की तारीख बदलने की पहल करें.शंकराचार्य ने कहा थादिग्विजय सिंह के मुताबिक 5 अगस्त को राम मंदिर शिलान्यास के शुभ मुहूर्त के बारे में शंकराचार्य स्वामी  स्वरूपानंद सरस्वती ने सचेत किया था कि यह शुभ मुहूर्त नहीं है. दिग्विजय सिंह ने कहा अशुभ मुहूर्त में बड़ा आयोजन होने के कारण ही राम मंदिर के सभी पुजारी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. यूपी की मंत्री कमला रानी वरुण का निधन हो गया. यूपी के भाजपा अध्यक्ष कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. देश के गृह मंत्री अमित शाह कोरोना संक्रमित होने के कारण अस्पताल में भर्ती हैं. मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष कोरोना के कारण अस्पताल में हैं.  कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा कोरोना संक्रमित हैं. इसलिए एहतियात के तौर पर जरूरी है कि फिलहाल 5 अगस्त के आयोजन को टाला जाए.




राम भक्त दिग्विजय
दिग्विजय सिंह का एक वीडियो भी वायरल हुआ है. उसमें दिग्विजय सिंह की हिंदुत्व छवि दिखाई जा रही है. वीडियो में बताया गया है कि दिग्विजय सिंह राम भक्त हैं और उनकी धार्मिक छवि इस तरह की है.उन्होंने पैदल नर्मदा नदी की परिक्रमा की और राम में उनकी पूरी आस्था है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज