Home /News /madhya-pradesh /

digvijay singh meets gwalior nsui district president shivraj in jail superintendent suspended mpsg

दिग्विजय सिंह की ग्वालियर जेल में 'शिवराज' से VIP मुलाकात, सुपरिटेंडेंट सस्पेंड    

Gwalior Samachar. दिग्विजय सिंह ने अपने समर्थकों के साथ ग्वालियर केंद्रीय जेल में बंद हत्या की कोशिश के आरोप में बंद एनएसयूआई नेता शिवराज सिंह से मुलाकात की थी

Gwalior Samachar. दिग्विजय सिंह ने अपने समर्थकों के साथ ग्वालियर केंद्रीय जेल में बंद हत्या की कोशिश के आरोप में बंद एनएसयूआई नेता शिवराज सिंह से मुलाकात की थी

Gwalior News: एनएसयूआई जिलाध्यक्ष शिवराज सिंह हत्या की कोशिश के एक मामले में ग्वालियर केंद्रीय जेल में बंद है. उस पर एक प्रदर्शन के दौरान पुलिस एसआई पर जलता हुआ पुलता फेंकने का आरोप लगा था. दिग्विजय सिंह ने अपने साथियों के साथ शिवराज सिंह से मुलाकात की थी. मुलाकात ग्वालियर सेंट्रल जेल के अधीक्षक मनोज साहू के कक्ष में हुई जिसे लेकर सवाल खड़े हो रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर.  ग्वालियर सेंट्रल जेल में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की वीआईपी मुलाकात जेल सुपरिटेंडेंट को ले डूबी. जेल विभाग ने सुप्रीटेंडेंट मनोज कुमार साहू को नियम विरुद्ध काम करने के कारण तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है. सस्पेंड होने के दौरान मनोज साहू भोपाल केंद्रीय जेल अटैच रहेंगे. एक दिन पहले ही पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपने समर्थकों के साथ ग्वालियर केंद्रीय जेल में बंद हत्या की कोशिश के आरोप में बंद एनएसयूआई नेता शिवराज सिंह से मुलाकात की थी. ये मुलाकात जेल अधीक्षक के कक्ष में हुई थी. इसका वीडियो लीक हो गया जेल प्रबंधन सवालों के घेरे में आ गया था.

क्या है मामला ? 
एनएसयूआई जिलाध्यक्ष शिवराज सिंह हत्या की कोशिश के एक मामले में ग्वालियर केंद्रीय जेल में बंद है. उस पर एक प्रदर्शन के दौरान पुलिस एसआई पर जलता हुआ पुलता फेंकने का आरोप लगा था. दिग्विजय सिंह ने अपने साथियों के साथ शिवराज सिंह से मुलाकात की थी. मुलाकात ग्वालियर सेंट्रल जेल के अधीक्षक मनोज साहू के कक्ष में हुई जिसे लेकर सवाल खड़े हो रहे थे.

Digvijay Singh, Gwalior Central Jail, Shivraj Singh, NSUI leader Shivraj Singh, NSUI Gwalior District President Shivraj Singh, Gwalior Central Jail Superintendent suspended, latest news of Gwalior, दिग्विजय सिंह, ग्वालियर सेंट्रल जेल, शिवराज सिंह, एनएसयूआई नेता शिवराज सिंह, एनएसयूआई ग्वालियर जिलाध्यक्ष शिवराज सिंह, ग्वालियर सेंट्रल जेल अधीक्षक सस्पेंड, ग्वालियर की ताजा खबर

दिग्विजय की मुलाकात पर नरोत्तम मिश्रा का एक्शन.

हो रही थी सियासत
वीआईपी मुलाकात का किसी ने वीडियो बना लिया और लीक कर दिया. इसके सामने आते ही मामले ने तूल पकड़ लिया. बीजेपी ने मुलाकात को लेकर जांच के बाद कार्रवाई की बात कही थी. कांग्रेस ने इस मामले पर कहा था कि दिग्विजय सिंह कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ मुलाकात के लिए गए थे इसमें कोई गलत बात नहीं है.

ये भी पढ़ें- MP में इंटेलिजेंस सिस्टम फेल! JMB आतंकवादी और खरगोन हिंसा पुलिस के लिए खुला चैलेंज

दिन भर ट्रेंड करते रहे दिग्विजय सिंह
पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह आज दिनभर ट्रेंड करते रहे. दोनों मसले विवादित ही रहे. पहला मसला खरगोन हिंसा के बाद उनके ट्वीट का था. उस मामले में उनके खिलाफ धार्मिक उन्माद और अफवाह फैलाने की धाराओं में केस दर्ज कराया गया है. उसके बाद ग्वालियर सेंट्रल जेल में NSUI नेता शिवराज से मुलाकात का रहा. उस मामले में जेल अधीक्षक को निलंबित कर दिया गया.

Tags: Digvijay Singh FIR, Gwalior Central Jail, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर