हिमाचल में BJP प्रदेश अध्यक्ष के इस्तीफे का दिग्विजय ने शिवराज से जोड़ा कनेक्शन

दिग्विजय का शिवराज से सवाल (फाइल फोटो)
दिग्विजय का शिवराज से सवाल (फाइल फोटो)

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (digvijay singh) ने आज ट्वीट किया. उन्होंने बीजेपी से सवाल किया कि क्या यह साहस प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा और शिवराज दिखाएंगे.

  • Share this:
भोपाल. हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) में कोविड-19 से बचाव के लिए पीपीई किट खरीद में  घोटाले (scsm) की गूंज एमपी की सियासत में भी सुनाई दे रही है. घोटाले में नाम उछलने के बाद हिमाचल में सत्तारूढ़ बीजेपी (bjp)  प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने इस्तीफा दे दिया है. बिंदल के इस्तीफे के बाद पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (digvijay singh) ने आज ट्वीट किया. उन्होंने बीजेपी से सवाल किया कि क्या यह साहस प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा और शिवराज दिखाएंगे.

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर एमपी बीजेपी आग बबूला हो गई है. बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने जवाबी हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश सरकार दिग्विजय सिंह के पूर्व सरकार में हुए भ्रष्टाचारों की पोल खोलेगी. तत्कालीन कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री उमंग सिंगार ने दिग्विजय सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे. सिंगार ने दिग्विजय सिंह के शराब और रेत माफिया के साथ गठजोड़ होने के आरोप लगाए थे. अब बीजेपी सरकार उन आरोपों की हकीकत परखेगी.रामेश्वर शर्मा का कहना है यदि पूर्व वन मंत्री उमंग सिंगार के आरोपों के प्रमाण मिलते हैं तो दिग्विजय सिंह के खिलाफ तथ्यों के आधार पर कार्रवाई होगी.


दिग्विजय सिंह बीजेपी के निशाने पर
इससे पहले प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा कमलनाथ सरकार पर बड़े घोटाले का आरोप लगा चुके हैं. किसान कर्ज माफी से लेकर तत्कालीन कमलनाथ सरकार के आखिरी 6 महीने में हुए घोटालों की फाइलें ग्रुप ऑफ मिनिस्टर खंगाल रहा है.अब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बाद दिग्विजय सिंह बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं.वैसे भी दिग्विजय सिंह लगातार बीजेपी और संघ पर हमला बोलने के कारण बीजेपी की हिट लिस्ट में रहते हैं.



कांग्रेस का आरोप
कांग्रेस प्रवक्ता भूपेंद्र गुप्ता ने कहा राजधानी में बीते दिनों खराब पीपीई किट इस्तेमाल के कारण हमीदिया अस्पताल के स्टाफ की तबीयत बिगड़ी थी. ऐसे में जरूरी है की पीपीई किट की खरीदी की जांच हो.

ये भी पढ़ें-

ड्यूटी के दौरान गश खाकर सड़क पर गिरा स्वास्थ्य कर्मचारी, BMC ने नहीं किया इलाज

Lockdown में चोरी करते पकड़ा गया चोर फिर पुलिस ने उसके घर पहुंचाया राशन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज