दिग्विजय सिंह ने कहा- नहीं...नहीं...नहीं, मैं नहीं बनूंगा PCC चीफ

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 31, 2019, 2:34 AM IST
दिग्विजय सिंह ने कहा- नहीं...नहीं...नहीं, मैं नहीं बनूंगा PCC चीफ
दिग्विजय सिंह ने कहा पीसीसी चीफ का पद अभी खाली नहीं है

पार्टी के अलग-अलग गुटों से पीसीसी चीफ के नाम सामने आ रहे हैं.सिंधिया गुट के समर्थकों ने तो जिलों के अंदर इस्तीफा तक देने की बात कही है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर पार्टी में खुलकर गुटबाजी सामने आने लगी है.दिग्विजय सिंह ने पीसीसी चीफ बनने से साफ इंकार कर दिया है.मंत्री गोविंद सिंह का दर्द भी छलक गया. वहीं सुरेश पचौरी ने कहा सोनिया गांधी जो फैसला लेंगी उसे सब लोग मानें.
दिग्गी का इंकार
पीसीसी चीफ बनने के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने साफ इनकार कर दिया.उन्होंने हाथ हिलाकर इशारों में कहा-नहीं, नहीं, नहीं.दिग्विजय सिंह ने कहा कि कमलनाथ वर्तमान PCC चीफ हैं. खाली नहीं है पद, कोई जल्दबाजी नहीं है.ज्योतिरादित्य सिंधिया की नाराजगी पर दिग्गी ने कहा कि मेरी सिंधिया से फोन पर बातचीत हुई है वो नाराज नहीं हैं.
गोविंद सिंह का झलका दर्द

मंत्री गोविंद सिंह का पीसीसी चीफ को लेकर दर्द छलक गया.उन्होंने कहा कि हमें छोड़कर सब पीसीसी चीफ बनने को तैयार बैठे हैं.मेरा जब समय था तब पार्टी ने मुझे पीसीसी बनाया नहीं...अब मेरी कोई इच्छा नहीं है.
सार्वजनिक रूप से किसी भी नेता ने पीसीसी चीफ बनने की इच्छा व्यक्त नहीं की. जो कोई इच्छा व्यक्त करें भी तो बिना सोनिया गांधी मैडम के कुछ होना नहीं है.सिंधिया समर्थकों द्वारा प्रदर्शन को लेकर गोविंद सिंह ने कहा कि प्रजातंत्र में सबको अपनी बात कहने का अधिकार है.वहीं दिग्विजय सिंह के मंत्रियों को भेजे गए लेटर पर मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि हमें लैटर मिला है. वो हमारे नेता हैं. हम उनका आदर करते हैं.लैटर में जो भी जानकारी मांगी गई है, उसे दिया गया है.
सोनिया का फैसला मानना पड़ेगा
Loading...

पार्टी के अलग-अलग गुटों से पीसीसी चीफ के नाम सामने आ रहे हैं.सिंधिया गुट के समर्थकों ने तो जिलों के अंदर इस्तीफा तक देने की बात कही है.हालांकि, सीनियर लीडर सुरेश पचौरी ने सभी गुटों को दो टूक नसीहत दी है.पीसीसी चीफ को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी ने कहा कि निर्णय आलाकमान को करना है.सोनिया गांधी का विशेष अधिकार है.जो भी फैसला वह करेंगी, सब को मान्य होगा और करना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें-PCC चीफ के लिए घमासान तेज़ : सिंधिया ने ठोका दावा!

सोनिया गांधी से मिले कमलनाथ, नये PCC चीफ पर सस्पेंस बरकरार

PCC चीफ के लिए गोविंद राजपूत बोले- मुझे सिंधिया पसंद हैं...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 2:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...