Home /News /madhya-pradesh /

digvijay singh says asaduddin owaisi talks language of bjp rss check political details mpns

असदुद्दीन ओवैसी पर भड़के दिग्विजय सिंह, कहा- बीजेपी की भाषा बोलते हैं एआईएमआईएम अध्यक्ष

MP Politics: एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर हमला बोला. (File)

MP Politics: एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर हमला बोला. (File)

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह मंगलवार को नई दिल्ली में एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर भड़के. उन्होंने कहा कि ओवैसी की भाषा पूरी तरह बीजेपी की ही भाषा है. ओवैसी आरएसएस की तरह बोलते हैं. पूर्व सीएम ने कहा कि हमारे देश के लोग इस बारे में सोचें कि उन्हें आपस में कौन लड़ाना चाहता है. पूर्व सीएम दिग्विजय ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर भी हमला बोला. अपने नई दिल्ली आवास पर उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया से पूछें कि उन्होंने कांग्रेस क्यों छोड़ी?

अधिक पढ़ें ...

भोपाल/नई दिल्ली. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को नई दिल्ली में एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि ओवैसी खुद बीजेपी की ही भाषा बोल रहे हैं. उन्होंने यहां तक कह दिया कि आम लोगों को समझना चाहिए कि देश का भाईचारा कौन तोड़ना चाहता है. पूर्व सीएम दिग्विजय ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को झूठा करार दिया. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में कांग्रेस को मिल रही सफलता से मुख्य्मंत्री बौखला गए हैं. पंचायत चुनाव में एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की एंट्री पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि ओवैसी संघ की तरह बोलते हैं.

अपने नई दिल्ली आवास पर न्यूज18 से बातचीत में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्वजिय सिंह ने सवाल किया कि ज्योतिरादित्य सिंधिया से क्यों नहीं पूछते कांग्रेस क्यों छोड़ी? महाराष्ट्र के राजनीतिक संकट पर उन्होंने कहा कि पैसा देकर विधायंको को खरीदना बीजेपी की आदत बन चुकी है. केंद्र सरकार की एजेंसियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि दुख इस बात का होता है कि जिन लोगों पर नियम-कानून का पालन कराने की जिम्मेदारी है, वे भी अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा रहे हैं. पंचायत चुनाव में ओवैसी के आने से बीजेपी को कितना फायदा होता और कांग्रेस को कितना नुकसान होगा चुनाव परिणाम बनता देंगे. इसके लिए बस थोड़ा इंतजार करना होगा.

ओवैसी ने कही थी ये बात
गौरतलब है कि हाल ही में जबलपुर में ओवैसी ने कहा था कि कांग्रेस में दम नहीं रहा. अब वह कभी सत्ता में नहीं आ सकती. कांग्रेस जितनी जल्दी खत्म हो जाएगी, भारत के लोकतंत्र के लिए उतना अच्छा होगा. ओवैसी ने कहा कि मुस्लिम, आदिवासी और दलितों को अपने सियासी हक की लड़ाई के लिए जागना जरूरी है. राजनीतिक हक हासिल किए बिना उनका विकास नहीं हो सकता. ओवैसी ने कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कमलनाथ से सवाल किया था कि वे बताएं ज्योतिरादित्य संधिया कांग्रेस छोड़कर भाजपा में क्यों चले गए. बता दें, ओवैसी की पार्टी ने जबलपुर नगर निगम चुनाव में कई वार्ड से अपने प्रत्याशी खड़े किए हैं.

Tags: Bhopal news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर