दिग्विजय ने सोशल मीडिया पर शुरू किया 'भोपाल की बात दिग्विजय के साथ'

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने लोगों से जुड़ने के लिए अब सोशल मीडिया का सहारा लेंगे. भोपाल से चुनाव लड़ रहे दिग्विजय सिंह ने 'भोपाल की बात दिग्विजय के साथ' नाम से एक कार्यक्रम शुरू किया है और इसके लोगों को जोड़ने के लिए उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया है.

News18 Rajasthan
Updated: April 16, 2019, 6:03 PM IST
News18 Rajasthan
Updated: April 16, 2019, 6:03 PM IST
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह  लोकसभा चुनाव का पर्चा दाखिल करने से ठीक पहले लोगों से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया पर अधिक बल देंगे. भोपाल से चुनाव लड़ रहे दिग्विजय सिंह ने संसदीय क्षेत्र में जन-जन तक पैठ बनाने के लिए एक नया कार्यक्रम शुरू किया है. 'भोपाल की बात दिग्विजय के साथ' नाम के इस कार्यक्रम से लोगों को जोड़ने के लिए उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया है. उस वीडियो में एक मोबाइल नंबर भी दिया गया है जिस पर कोई भी व्यक्ति फोन कर अपना सवाल रख सकता है.

इसके अलावा फेसबुक और टि्वटर जैसे सोशल मीडिया के मंचों से भी सवाल पूछे जा सकते हैं. उल्लेखनीय है कि दिग्विजय सिंह की उम्मीदवारी का पर्चा दाखिल होने के पहले ही चुनाव का वॉर रूम भी बनकर तैयार है. इस वॉर रूम में जेएनयू से आई एक टीम काम करेगी, जो सोशल मीडिया के जरिए युवाओं में पैठ बनाने की कोशिश करेगी.  पहले भी यह खबर आई थी कि जेएनयू की यह टीम सोशल मीडिया के जरिए भोपाल के युवाओं से सीधा संवाद करेगी. साथ ही वार रूम के कॉल सेंटर से पोलिंग बूथ के कार्यकर्ता से भी बात की जाएगी. इस कार्यक्रम को उसी संवाद की दिशा में बड़ा कदम माना जा रहा है.



ये भी पढ़ें-
ऐसा चल रहा है दिग्विजय का कैंपेन, रूठे भी मंच पर नजर आने लगे


दिग्विजय के वॉर रूम की जिम्मदारी संभालेंगे कन्हैया के साथी, JNU से आई टीम
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार