लाइव टीवी

दिग्विजय सिंह के फिर बिगड़े बोल, कहा- BJP और बजरंग दल के नेता कर रहे हैं ISI के लिए जासूसी

Ashraf Kazmi | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 7, 2019, 5:26 PM IST
दिग्विजय सिंह के फिर बिगड़े बोल, कहा- BJP और बजरंग दल के नेता कर रहे हैं ISI के लिए जासूसी
दिग्विजय सिंह ने कहा कि देश से गद्दारी कर रहे लोगों के खिलाफ उनकी लड़ाई जारी रहेगी. (File Photo)

कांग्रेस (Congress) नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने दोहराया कि वो राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ/आरएसएस (Rashtriya Swayamsevak Sangh/RSS) पर जासूसी का आरोप नहीं लगा रहे हैं.

  • Share this:
दिल्ली. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने कहा है कि वो RSS पर आरोप नहीं लगा रहे. बल्कि भाजपा (BJP) और बजरंग दल (Bajrang Dal) के कुछ नेता पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के लिए काम कर रहे हैं. वो ऐसे लोगों के खिलाफ अपनी कानूनी लड़ाई जारी रखेंगे.

कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने दोहराया कि उनका आरोप भाजपा और बजरंग दल के नेताओं पर है, जो पैसे लेकर ISI के लिए जासूसी कर रहे हैं. दिग्विजय सिंह ने कहा, 'शिवराज सिंह की भाजपा सरकार के दौरान इन नेताओं को पैसे लेकर ISI के लिए काम करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. लेकिन भाजपा सरकार के दौरान ही ऐसे सभी आरोपियों को ज़मानत भी मिल गयी.' दिग्विजय सिंह ने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ वो लड़ाई लड़ते रहेंगे.

पीएम मोदी पर नहीं कर रहा कोई अटैक: दिग्विजय
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वो कोई अटैक नहीं कर रहे हैं. बल्कि आईएसआई (ISI) से पैसे लेकर जासूसी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश सरकार ने आरोपियों की ज़मानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील की है.

पेंशन घोटाला
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाशविजयवर्गीय के पेंशन घोटाले में शामिल होने पर दिग्विजय ने कहा कि कोई भी हो चाहे वो भाजपा का हो या कांग्रेस का, जिसने भी भ्रष्टाचार किया है, उसके खिलाफ कानूनी कर्रवाई होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें-
Loading...

पटवारी संघ के बाद अब ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन को सरकार ने बातचीत के लिए बुलाया

ट्रांसपोर्टर्स की हड़ताल का असर : इंदौर में 90 फीसदी पेट्रोल पंप हुए ड्राय

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 3:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...