• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • खुद पर FIR दर्ज होने के बाद बोले दिग्विजय सिंह- मैं इसका स्वागत करता हूं!

खुद पर FIR दर्ज होने के बाद बोले दिग्विजय सिंह- मैं इसका स्वागत करता हूं!

एफआईआर दर्ज होने के बाद दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट किया है. (PTI)

एफआईआर दर्ज होने के बाद दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट किया है. (PTI)

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के खिलाफ भोपाल में एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है.

  • Share this:
    भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के खिलाफ भोपाल (Bhopal) में एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है. दिग्विजय सिंह पर कोरोना संकट के खतरों व सोशल डिस्‍टेंसिंग के नियमों को दरकिनार कर साइकिल रैली निकालने का आरोप है. इस मामले में दिग्विजय सिंह समेत 150 कांग्रेसियों को आरोपी बनाया गया है. पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार वृद्धि के खिलाफ दिग्वि​जय सिंह की अगुवाई में बीते बुधवार को भोपाल में साइकिल रैली निकाली गई थी. इस रैली के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

    रैली के बाद एफआईआर दर्ज होने पर दिग्विजय सिंह की प्रतिक्रिया आई है. ट्वीट कर दिग्वि​जय सिंह ने लिखा, 'जनता की मांग उठाने पर मुझ पर एफआईआर दर्ज होती है तो मैं उसका स्वागत करता हूं. आज फिर पेट्रोल और डीज़ल के दाम बढ़ा दिए गए. बढ़ती पेट्रोल डीज़ल की क़ीमतों का लाभ किसको हो रहा है? पेट्रोल पम्प मालिक, पेट्रोलियम उत्पादक कम्पनियां या केन्द्र सरकार.'




    जानें कितनी बढ़ी पेट्रोल-डीजल की कीमतें
    बता दें कि पूरे देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है. गुरुवार को भी पेट्रोल और डीजल के दामों में इजाफा हुआ है. बीते 24 जून को पेट्रोल को छोड़ डीजल के दाम बढ़े थे. लेकिन आज फिर दोनों के दामों में इज़ाफा हो गया. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 19वें दिन पेट्रोल में प्रति लीटर 16 पैसे की बढ़ोतरी की गई, जबकि डीजल के दाम 13 पैसे बढ़े. भोपाल आज के दाम प्रति लीटर ₹87 55 पैसे हो गए हैं. डीजल प्रति लीटर 79 46 पैसे हो गया है.18 दिन में डीजल के दाम 18 बार बढ़कर ₹11.19 पैसे तक की वृद्धि कर चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज