Home /News /madhya-pradesh /

कुर्सी के लालची हैं शिवराज, विधायकों को दे रहे 100 करोड़ का लालच: दिग्विजय सिंह

कुर्सी के लालची हैं शिवराज, विधायकों को दे रहे 100 करोड़ का लालच: दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह (फाइल फोटो)

दिग्विजय सिंह (फाइल फोटो)

दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि नरोत्तम मिश्रा और विश्वास सारंग विधयकों की किडनैपिंग की कोशिश कर रहे हैं

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाया कि दिग्विजय सिंह चौहान कुर्सी के लालची हैं. दिग्विजय सिंह ने नरोत्तम मिश्रा, विश्वास सारंग पर भी आरोप लगाया है.

दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि नरोत्तम मिश्रा और विश्वास सारंग विधयकों की किडनैपिंग करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वे विधायक वैजनाथ कुशवाह की किडनैपिंग की कोशिश कर रहे हैं. वे उन्हें 100 करोड़ का लालच दे रहे हैं. दिग्विजय ने दावा किया कि नरोत्तम मिश्रा और विश्वास सारंग के खिलाफ उनके पास सबूत हैं.

वहीं इससे पहले मध्य प्रदेश विधानसभा सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही जब शुरू हुई तो सबसे पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने खड़े होकर नए विधायकों और नेता प्रतिपक्ष को बधाई दी. इसके बाद गोपाल भार्गव ने खड़े होकर सबको धन्यवाद दिया और उन्होंने सदन के नेता को विश्वास दिलाया कि वे सरकार के साथ मिलकर प्रदेश की तरक्की के लिए काम करेंगे. इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिससे जोरदार हंगामा मच गया और बीजेपी ने वॉक आउट कर राजभवन तक पैदल मार्च शुरू कर दिया है.

विधानसभा से वॉक आउट के बाद बीजेपी का पैदल मार्च, शिवराज बोले- MP के लिए काला दिन

बीजेपी के विधायकों ने सदन से वॉक आउट कर दिया और राजभवन तक पैदल मार्च किया. पैदल मार्च के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश विधानसभा में जो आज हुआ, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ, लोकतंत्र में आज का दिन काले अध्याय के रूप में याद किया जाएगा. विधायी मूल्यों की रक्षा के लिए हम अपनी अंतिम सांस तक लड़ते रहेंगे.

यह भी पढ़ें- पाबंदी के बावजूद नर्मदा किनारे चाय और पान की दुकान में बेची जा रही है शराब

आपके शहर से (भोपाल)

भोपाल
भोपाल

Tags: BJP, Congress, Digvijay singh, Madhya pradesh news, Shivraj singh chouhan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर