होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

दिग्विजय सिंह अब उड़वाएंगे खुद का मजाक, कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी को न्योता!

दिग्विजय सिंह अब उड़वाएंगे खुद का मजाक, कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी को न्योता!

Kunal Kamra-Munawar Faruqui News: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने विवादित कॉमेडियन को प्रदेश में शो करने का न्योता दिया है.

Kunal Kamra-Munawar Faruqui News: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने विवादित कॉमेडियन को प्रदेश में शो करने का न्योता दिया है.

Kunal Kamra-Munawar Faruqui News: एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी को शो का न्योता दिया है. दोनों कॉमेडियन पर भड़काऊ कॉमेडी करने का आरोप है. हाल ही में कामरा और मुनव्वर फारूकी के शो कैसिंल हुए थे. अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिंह ने उनसे ट्वीट कर कहा कि वे उनके लिए शो आयोजित करेंगे लेकिन केवल उन पर आधारित होगी.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. विवादित कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी का शो भोपाल में हो सकता है. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने दोनों कॉमडेयिन को राजधानी में शो आयोजित करने का न्योता दिया है. उन्होंने दोनों कलाकारों से शर्त रखी है कि कॉमेडी का विषय दिग्विजय सिंह होना चाहिए.

गौरतलब है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी को उनसे जुड़े विषयों पर कॉमेडी करने के लिए शो आयोजित करने का न्योता दिया. उन्होंने ट्वीट किया- ‘मैं कुणाल तुम्हारे और मुन्नवर के लिए भोपाल में शो आयोजित करता  हूं. सारी जिम्मेदारी मेरी होगी. शर्त एक होगी, कॉमेडी का सब्जेक्ट केवल दिग्विजय सिंह होगा. इसमें तो संघियों को एतराज नहीं होना चाहिए. आओ डरो मत. अपनी सुविधानुसार तारीख व समय दो. तुम्हारी सभी शर्तें मंजूर हैं.’

कई शो हो चुके कैंसिल

गौरतलब है कि कुणाल कामरा मुनव्वर फारुकी के देश में कई शो कैंसिल हो गए हैं. दोनों पर भड़काऊ कॉमेडी करने का आरोप है. इससे पहले कुणाल कामरा का बेंगलुरु में होने वाला शो कैंसिल हो गया था. उन्हें धमकी दी गई थी कि अगर शो होता है तो वेन्यू को बंद कर दिया जाएगा. उनका शो जो इसी महीने होने वाला था.

इस पर कुणाल ने तंज कसा था- ‘मुझे लगता है कि मैं कोरोनावायरस के नए वेरिएंट जैसा दिखता हूं.’ बता दें कि इससे पहले बेंगलुरु में ही कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को धमकी दी गई थी, जिसके बाद उनका शो रद्द हो गया था. कॉमेडियन मुनव्वर ने सोशल मीडिया पर लिखा था- ‘अब मेरा काम हो गया, नफरत जीत गई और कलाकार हार गया.’ यही कारण है कि अब दिग्विजय सिंह ने दोनों कॉमेडियन को भोपाल में शो करने का न्योता भेजा है.

Tags: Digvijay singh, Kunal Kamra, Mp news, Munawar Faruqui

अगली ख़बर