• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP में सियासी घमासान: दिग्विजय ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को कहा- शुभकामनाएं महाराज, फिर कह दी यह बात

MP में सियासी घमासान: दिग्विजय ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को कहा- शुभकामनाएं महाराज, फिर कह दी यह बात

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर सिंधिया पर तंज कसा है. (फाइल फोटो)

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर सिंधिया पर तंज कसा है. (फाइल फोटो)

MP Political Crisis: ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के इस्‍तीफे के बाद कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) पर खतरे के बादल मंडराने लगे हैं. इस बीच, कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने ट्वीट किया है.

  • Share this:
    भोपाल. कांग्रेस पार्टी छोड़ने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने पत्र में लिखा कि उन्हें महसूस किया था कि पार्टी द्वारा उन्हें साइडलाइन किया जा रहा है, जिसकी वजह से उन्होंने पद और पार्टी दोनों से इस्तीफा देने का निर्णय लिया. सिंधिया के इस तेवर ने राजनीतिक हलकों में हलचल मचा दी है. एक तरफ जहां खबर है कि सिंधिया जल्द ही बीजेपी ज्वाइन करने वाले हैं, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस प्रदेश में अपने 22 विधायकों के इस्तीफे के बाद सरकार बचाने की जुगत में लग गई है.

    दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है. सिंधिया के बीजेपी ज्वाइन करने की खबर पर दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया, 'मैं मानता हूं कि सिंधिया को अमित शाह या निर्मला सीतारमण की जगह लेनी चाहिए. मुझे उनकी प्रतिभा के बारे में पता है, वह निश्चित रूप से बेहतर काम करेंगे. हो सकता है कि वह मोदी-शाह के संरक्षण में आगे बढ़ें. आपको हमारी शुभकामनाएं.'



    सिंधिया को साइडलाइन करने के सवाल पर दिग्विजय सिंह ने कहा-

    'दरकिनार करने का बिल्कुल भी सवाल नहीं उठता. बल्कि आप मध्य प्रदेश के ग्वालियर चंबल क्षेत्र में किसी भी कांग्रेस नेता से व्यक्तिगत तौर पर पूछ सकते हैं और आपको मालूम पड़ जाएगा कि पिछले 16 महीनों में उनकी सहमति के बिना इस क्षेत्र में कुछ भी नहीं किया गया. दुखद, लेकिन मैं उन्हें मोदी-शाह के संरक्षण के तहत शुभकामनाएं देता हूं.'


    बता दें कि सिंधिया के इस्तीफे के बाद दिल्ली से भोपाल तक बैठकों का दौर चल पड़ा है. बीजेपी ने अपने विधायकों गुरुग्राम भेज दिया है. वहीं, कांग्रेस अपने सभी बचे हुए विधायकों को जयपुर भेजने की तैयारी में है.

    ये भी पढ़ें: MP CRISIS : BJP के बाद अब CONGRESS MLA भी हो रहे हैं रवाना...

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज