दिग्विजय सिंह के बेटे और विधायक जयवर्धन आए Corona की चपेट में, Tweet कर दी जानकारी

जयवर्धन ने अपील की है कि पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए लोग भी अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. (फोटो साभार ट्वीटर से)
जयवर्धन ने अपील की है कि पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए लोग भी अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. (फोटो साभार ट्वीटर से)

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जयवर्धन सिंह ने बताया कि उनको कुछ समय पहले से ही कोविड 19 (COVID 19) के लक्षण दिखने लगे थे. साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है वे जल्द ही ठीक होंगे और लोगों के बीच लौटेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 10:37 PM IST
  • Share this:
भोपाल. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के बेटे और राघवगढ़ के विधायक जयवर्धन सिंह की कोरोना (Corona) टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस बात की जानकारी खुद जयवर्धन ने ट्वीट कर दी. उन्होंने लिखा कि गुरुवार रात से ही मुझे कोविड के लक्षम महसूस हो रहे थे. टेस्ट करवाने पर आरटी पीसीआर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही उन्होंने अपील की कि उनके संपर्क में जो भी लोग इन दिनों आए हों वे अपना कोरोना टेस्ट जरूर करवा लें. जयवर्धन सिंह ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि भगवान राघौजी की कृपा से जल्द ही स्वस्‍थ्य होकर आपकी सेवा में फिर लौटूंगा.

उप-चुनावों के प्रचार के दौरान उड़ रही नियमों की धज्जियां
गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने वाले हैं. ऐसे में यहां पर राजनीतिक पार्टियों के वरिष्ठ नेता हर दिन रैलियां और सभाएं कर रहे हैं. ऐसे में कई रैलियों और सभाओं में लगातार सोशल डिस्टेंसिंग और कोविड की रोकथाम से संबंधित अन्य नियमों की धज्जियां उड़ते देखी जा रही हैं.









बीजेपी नेता पर दर्ज हुई थी एफआईआर
वहीं मध्य प्रदेश में उपचुनाव में सभी 28 सीटों पर जीत के लिए राजनीतिक दल जोर आजमाइश कर रहे हैं. इसके तहत ही इंदौर में बीते सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का रोड शो सांवेर तहसील में हुआ. इस रोड शो में सोशल डिस्टेसिंग के अलावा मास्क व अन्य जरूरी दिशा निर्देशों का उल्लंघन करते बीजेपी नेता दिनेश भावसार पाए गए. इसके बाद प्रशासन ने दिनेश भावसार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज