रामायण पर दिग्विजय सिंह ने किया ट्वीट, BJP MLA ने ली चुटकी और पूछा यह सवाल
Bhopal News in Hindi

रामायण पर दिग्विजय सिंह ने किया ट्वीट, BJP MLA ने ली चुटकी और पूछा यह सवाल
दिग्विजय सिंह (फाइल फोटो).

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने ट्वीट कर राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) के अनुरोध पर रामायण सीरियल बनाए जाने की बात कही थी. अपने इस ट्वीट पर दिग्विजय सिंह ट्रोल हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2020, 2:23 PM IST
  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने रामायण सीरियल को लेकर ट्वीट किया है. रविवार  की सुबह ट्वीट कर दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) के अनुरोध पर रामायण सीरियल बनाए जाने की बात कही थी. अपने इस ट्वीट पर दिग्विजय सिंह ट्रोल हो गए.  उनकी अनेक लोगों ने  जमकर खिंचाई की है.

बीजेपी विधायक रामेश्वर सिंह ने तो चुटकी लेते हुए उनसे पूछ लिया कि, ‘किस के अनुरोध पर कोर्ट को बताया गया कि राम रावण युद्ध कभी हुआ ही नहीं और प्रभु श्रीराम काल्पनिक है. केवल आपकी जानकारी के लिए.’





शनिवार से दूरदर्शन पर रामायण का प्रसारण शुरू


'रामायण' का प्रसारण 28 मार्च की सुबह 9 बजे दूरदर्शन पर जैसे ही शुरू हुआ, अधिकांश लोग अपनी टीवी स्क्रीन से चिपक कर बैठ गए. वहीं सिर्फ टीवी पर ही नहीं सोशल मीडिया पर भी लोगों की एक्साइटमेंट साफ देखने को मिली. ट्विटर पर #Ramayan नंबर 1 पर ट्रेंड करता दिखाई दिया. इसके साथ ही लोगों ने परिवार के साथ 'रामायण' देखते हुए तस्वीरें भी शेयर कीं.

महाभारत का भी प्रसारण शुरू


पब्लिक की डिमांड पर प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर ने दोबारा 'रामायण' को टेलीकास्ट किए जाने का फैसला लिया था. इसके प्रसारण का समय, दिन और चैनल की जानकारी केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए दी थी. उन्होंने बताया था कि 'रामायण' का पहला एपिसोड 28 मार्च सुबह 9.00 बजे और दूसरा एपिसोड रात 9.00 बजे प्रसारित किया जाएगा. इसके अलावा 28 मार्च दोपहर 12 बजे और शाम को 7 बजे डीडी भारती चैनल पर हर रोज महाभारत के दो एपिसोड दिखाए जाने की भी जानकारी दी गई है.

ये भी पढ़ें - छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्षद ने नर्स से जबरन खाली करवाया मकान, केस दर्ज

MP COVID-10 Updates: 5 नए पॉजिटिव केस, संक्रमितों की संख्‍या 39 तक पहुंची
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading