• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • दिग्विजय का दावा- मुस्लिम से ज्यादा गैर मुस्लिम कर रहे ISI के लिए जासूसी

दिग्विजय का दावा- मुस्लिम से ज्यादा गैर मुस्लिम कर रहे ISI के लिए जासूसी

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने विवादित बयान दे दिया है. (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने विवादित बयान दे दिया है. (फाइल फोटो)

कांग्रेस (Congress) के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने एक विवादित बयान दे दिया है. एक कार्यक्रम में दिग्विजय सिंह ने कहा कि इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (ISI) से बीजेपी और बजरंग दल के लोग पैसे ले रहे हैं.

  • Share this:
    कांग्रेस (Congress) के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने एक विवादित बयान दे दिया है. उनके इस बयान पर राजनीतिक बखेड़ा खड़ा हो सकता है. शनिवार को एक कार्यक्रम में दिग्विजय सिंह ने कहा कि इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (ISI) के लिए आज के समय में मुस्लिम से ज्यादा गैर मुस्लिम जासूसी करते हैं.

    न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा, 'बजरंग दल, भारतीय जनता पार्टी (BJP) आईएसआई से पैसा ले रही है. इस पर ध्यान देने की जरूरत है. मुस्लिमों से ज्यादा गैर मुस्लिम पाकिस्तान के आईएसआई के लिए जासूसी कर रहे हैं. इसे हमें समझना चाहिए.'



    अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर निशाना
    सूबे के भींड जिले में एक कार्यक्रम में बोलते हुए राज्यसभा सांसद ने देश की अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कि इस सरकार में अर्थव्यवस्था बिगड़ रही है. नौकरियां भी नहीं हैं. सरकार अपने नाकामियों को छुपाने के लिए आरबीआई से फंड लेकर काम कर रही है. सरकार को को सबकुछ छोड़ फिलहाल देश की अर्थव्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए.

    ये भी पढ़ें-

    किसी युवा नेता को होना चाहिए मध्य प्रदेश कांग्रेस का नया अध्यक्ष: दिग्विजय सिंह

    कैलाश विजयवर्गीय बोले- दिग्विजय सिंह ही बनेंगे MP कांग्रेस के अध्यक्ष

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज