Home /News /madhya-pradesh /

Exclusive: 34 साल बाद फिर सुनिए सलमा आगा को- दिल के अरमां आंसुओं में बह गए...

Exclusive: 34 साल बाद फिर सुनिए सलमा आगा को- दिल के अरमां आंसुओं में बह गए...

वो ही खूबसूरत आवाज ने 34 साल बाद फिर भोपाल की रात को गुलजार कर दिया.

    24 अक्टूबर 1982 को एक खूबसूरत चेहरे और सुरीली आवाज ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. सलमा आगा नाम की एक हसीना ने बॉलीवुड में कदम रखा और अदाकारी के साथ सिंगिंग टैलेंट ने उन्हें रातों-रात बड़ा स्टार बना दिया.

    उसी खूबसूरत आवाज ने 34 साल बाद फिर भोपाल की रात को गुलजार कर दिया. मौका था, राजधानी के समन्वय भवन में आयोजित बज्म-ए-सहर संस्था के आलमी मुशायरा का. इस मुशायरे में खासतौर पर सलमा आगा का सम्मान किया.

    भोपाल में मिले इस सम्मान से सलमा आगा बेहद भावुक हो गईं. उन्होंने भोपाली तहजीब की तारीफ करते हुए कहा कि, हम भोपाल को सलाम अर्ज करना चाहते हैं.

    उन्होंने कहा, ' भोपाल कितना पाक और कितना अच्छा शहर है कि यहां आते ही हमारे हाथों में कुरान शरीफ दे दिया जाए. मुशायरा ऐसा लग रहा है जैसे अपने ही घर में हो रहा है.'

    इस मौके पर सलमा आगा ने कुछ प्रस्तुतियां भी दीं. हालांकि, कार्यक्रम में मौजूद हर किसी श्रोता की चाहत केवल 'दिल के अरमां आंसुओं में' सुनने की थी. सलमा ने भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं किया और एक बार फिर 'निकाह' की यादों को अपनी सुरीली आवाज से ताजा कर दिया.

    निकाह फिल्म से बॉलीवुड में पदार्पण करने वाले सलमा ने इसी फिल्म के गीत 'दिल के अरमां आंसुओं में बह गए' से सलमा का नाम हर किसी की जुबां पर चढ़ गया. हालांकि, सलमा ‘निकाह’ से स्टार तो बन गई थीं; पर बाद में उन्हें को कोई खास सफलता नहीं मिली.

    Tags: Bhopal, Bhopal news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर