भोपाल: जहांगीराबाद कब्रिस्तान में कुत्ते हुए आदमखोर! पुलिस जवान समेत दर्जनभर लोगों को काटा

भोपाल के जहांगीराबाद क्षेत्र में कुत्तों ने आतंक मचा रखा है. पुलिस के जवान समेत कई लोगों को काट लिया.

भोपाल के जहांगीराबाद क्षेत्र में कुत्तों ने आतंक मचा रखा है. पुलिस के जवान समेत कई लोगों को काट लिया.

राजधानी भोपाल के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में कब्रिस्तान के पास कुत्ते ने आतंक मचा दिया है. कुत्तों ने लगभग 10 लोगों को काटा है, जो इलाज के लिए अस्पताल गए. वहीं दो-तीन बच्चों को जब कुत्ते काट रहे थे.

  • Share this:

भोपाल. राजधानी के जहांगीराबाद इलाके में कुत्तों का आतंक लगभग 10 लोगों को बनाया शिकार उप निरीक्षक भी शामिल हैं. भोपाल के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत ज्यादा कब्रिस्तान के पास कुत्ते ने आतंक मचाया. बता दें कि कुत्तों के आतंक से इलाके में सनसनी फैल गई कुत्तों ने लगभग 10 लोगों को काटा है. जो इलाज के लिए अस्पताल गए वहीं दो-तीन बच्चों को जब कुत्ते काट रहे थे. जहांगीराबाद के थाने में पदस्थ एसआई दिनेश सिंह रघुवंशी उन्हें बचाने पहुंचे तो उन्हें भी कुत्तों ने काट लिया. जिसके बाद सभी को एक निजी अस्पताल में ले गए जहां लोगों की भीड़ लग गई. लोगों में दहशत का माहौल हो गया है.

पकड़ने जाओ तो पशु प्रेमी बचाव में आते हैं

इस पूरे मामले में जब नगर निगम अधिकारियों से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि जब हम कुत्तों को पकड़ने जाते हैं. पशु प्रेमी आड़े आने लगते हैं जिसके चलते हम उन्हें पकड़ नहीं पाते हैं. फिर जब शहर में इस तरह की गतिविधियां होती हैं. हमारे ऊपर ही उंगली उठाई जाती है. कई इस तरह के एनजीओ हैं जो उन्हें कुत्तों को पकड़ने से मना करते हैं परंतु वह शहर में आए दिन लोगों को काटते हैं. जिसके चलते नगर निगम को दोषी माना जाता है.

लगभग 10 लोगों को काटा कुत्तों ने
बता दें कि ज्यादा कब्रिस्तान के सामने कुत्तों का हुजूम रहता है और आने जाने वाले लोगों पर भोंकते हैं.  इसी तारतम्य में राजधानी भोपाल में गुरुवार को लगभग 10 लोगों को कुत्तों ने काट लिया. जिसमें जहांगीराबाद के उप निरीक्षक भी बचाने गए बच्चों को तो उन्हें भी कुत्तों ने काट लिया जिसमें सभी का इलाज एक निजी अस्पताल में जारी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज