अपना शहर चुनें

States

वाहन चैकिंग के दौरान युवक ने दिखायी धौंस-मेरे फूफा PHQ में हैं, सबकी परेड लगवा दूंगा...

युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है
युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है

पुलिसकर्मियों (Police) के मुताबिक व्यवसायी सुमित ने सीट बैल्ट(Seat belt) नहीं लगाई थी. इसीलिए उसे चैकिंग के दौरान रोका गया था. लेकिन वाहन चालक गाली गलौज पर उतारू हो गया

  • Share this:
भोपाल. भोपाल (BHOPAL) में एक युवक को पुलिस पर रौब गांठना महंगा पड़ गया. युवक के खिलाफ ही पुलिस ने केस दर्ज कर लिया. यह युवक शराब के नशे में धुत था. वो सीट बैल्ट नहीं लगाए था और रोकने पर पुलिस वालों से गालौ गलौज कर रहा था. युवक garment showroom का मालिक है.उसके शहर में 4 शोरूम हैं.

मेरे फूफा PHQ में हैं
मामला भोपाल पुलिस कंट्रोल रूम के सामने का है जहां गाड़ियों की चैकिंग के दौरान एक व्यवसायी नियमों को ताक पर रखकर पहले वाहन चलाता पकड़ा गया. पकड़े  जाने  पर उसने पुलिस को अपने रसूख का हवाला देना शुरू कर दिया. वो बोला केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, सीएम शिवराज की पत्नी और मंत्री विश्वास सारंग मेरे कस्टमर हैं. मेरे फूफा अनिल माहेश्वरी PHQ में अफसर हैं. अगर मुझे परेशान किया तो मैं सबकी परेड करवा दूंगा.

नेताओं की धौंस
युवक  उसके बाद पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता पर उतर आया. उसने पुलिस वालों को गाली बकना शुरू कर दिया. वो लगातार नेताओं के नाम पर धौंस दिखाता रहा. पुलिस कंट्रोल रूम  के बाहर वाहन चैकिंग के दौरान ये घटना घटी. बहस  के दौरान वाहन चालक ने पुलिस वालों  को नेताओं की धौंस दिखाना शुरू कर दिया. वाहन चालक ने पुलिसकर्मियों को गालियां देते हुए धमकी भी दी और कहा कि  2 मिनट में रोड पर परेड लगवा दूंगा. पुलिस वाले काफी देर उसे मनाते रहे लेकिन वो सुनने के लिए तैयार ही नहीं था.



सीट बैल्ट नहीं लगायी थी
बताया जा रहा है कि वाहन चालक कपड़ा कंपनी का मालिक है. जिसका नाम सुमित अग्रवाल है.  पुलिसकर्मियों के मुताबिक व्यवसायी सुमित ने सीट बैल्ट नहीं लगाई थी. इसीलिए उसे चैकिंग के दौरान रोका गया था. लेकिन वाहन चालक गाली गलौज पर उतारू हो गया. उसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर  वायरल हो गया. फ़िलहाल पुलिस ने कार चालक पर केस दर्ज कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज