ई-टेंडरिंग घोटाला: जीतू पटवारी ने कसा नरोत्तम मिश्रा पर तंज, कहा- चोर की दाढ़ी में तिनका

उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि निजी सहायकों की गिरफ्तारी के बाद से पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा इतना घबरा क्यों रहे हैं.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 29, 2019, 2:26 PM IST
ई-टेंडरिंग घोटाला: जीतू पटवारी ने कसा नरोत्तम मिश्रा पर तंज, कहा- चोर की दाढ़ी में तिनका
भोपाल- मंत्री जीतू पटवारी ने नरोत्तम मिश्रा के बयान पर किया पलटवार.
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 29, 2019, 2:26 PM IST
ईओडबल्यू द्वारा पूर्व की शिवराज सिंह सरकार में मंत्री रहे नरोत्तम मिश्रा के दो निजी सहायकों निर्मल अवस्थी और वीरेंद्र पांडे को ई-टेंडर घोटाले मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद से राज्य में राजनीति गरमा गई है. इसके विरोध में नरोत्तम मिश्रा वर्तमान सरकार पर लगातार हमला कर रहे हैं. नरोत्तम मिश्रा को हमलावर होता देख उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने पलटवार करते हुए कहा- "चोर की दाढ़ी में तिनका." जीतू पटवारी ने कहा कि निजी सहायकों की गिरफ्तारी के बाद से नरोत्तम इतना घबरा क्यों रहे हैं. उन्होंने जानना चाहा कि आखिरकार उनके डरने का क्या कारण है.

... तो राजनीति छोड़ देंगे

नरोत्तम मिश्रा का आरोप है कि ईओडबल्यू के अधिकारियों पर दबाव बनाया गया है.


बता दें कि अपने निजी सहायकों की गिरफ्तारी के बाद पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने यहां तक कह दिया है कि अगर कमलनाथ की सरकार ई-टेंडरिंग मामले में तीन करोड़ का घोटाला साबित कर देगी तो वह राजनीति करनी छोड़ देंगे. वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे. नरोत्तम मिश्रा का आरोप है कि ईओडबल्यू के अधिकारियों पर दबाव बनाया गया है, वे दबाव में आकर ये सब कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर उनसे इस मामले में पूछताछ की जाएगी तो वह ढोल-नगाड़ों के साथ उपस्थित होंगे.

लेकिन इस बारे में जीतू पटवारी का कहना है कि कांग्रेस बदले की भावना से कोई काम नहीं कर रही है. उन्होंने याद दिलाते हुए कहा कि उनकी पार्टी चुनाव के समय कह चुकी थी अगर वह सत्ता में आएगी तो शिवराज सिंह सरकार में हुए घोटालों की जांच कराएगी. उन्होंने कहा कि ऐसा वचन उनकी पार्टी ने राज्य की जनता को दिया है. उन्होंने कहा कि सारे घोटालों की जांच निष्पक्ष तौर पर कराई जाएगी.

ये भी पढ़ें - लालजी टंडन ने ली मध्यप्रदेश के राज्यपाल पद की शपथ

ये भी पढ़ें - दोस्तों ने 6 साल के बच्चे के शरीर में पंप से भर दी हवा, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 1:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...