अपना शहर चुनें

States

मोदी फेस्ट में हिस्सा लेंगे शिवराज के आठ मंत्री, सीएम खुद उड़ीसा में करेंगे केंद्र सरकार का बखान

अजय प्रताप सिंह, प्रदेश महामंत्री, मध्यप्रदेश भाजपा.
अजय प्रताप सिंह, प्रदेश महामंत्री, मध्यप्रदेश भाजपा.

मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार के आठ मंत्रियों की ड्यूटी मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर आयोजित मोदी फेस्ट में लगाई गई है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह सरकार के आठ मंत्रियों की ड्यूटी मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर आयोजित मोदी फेस्ट में लगाई गई है. सीएम चौहान खुद उड़ीसा में आयोजित कार्यक्रमों में मोदी सरकार के कामों का बखान करेंगे. वहीं मोदी सरकार में प्रदेश के कैबिनेट मंत्रियों को भी अलग-अलग राज्यों में भेजा जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, भाजपा की राष्ट्रीय इकाई की ओर से जारी सूची के तहत मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उड़ीसा में मोदी सरकार की उपलब्धियों का बखान करेंगे. सीएम उड़ीसा में कटक के अलावा और दूसरी जगहों पर मोदी उत्सव के तहत प्रेस-काफ्रेंस करेंगे. प्रदेश से मोदी कैबिनेट में शामिल थावरचंद गेहलोत आंध्रप्रदेश, नरेंद्र सिंह तोमर पश्चिम बंगाल और फग्गन सिंह कुलस्ते झारखंड जाएंगे. बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और सांसद प्रभात झा चंडीगढ़, राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल में मोदी सरकार के तीन वर्ष के कामकाज का लेखाजोखा पेश करेंगे.

शिवराज कैबिनेट के जिन 8 मंत्रियों को दूसरे राज्यों में मोदी फेस्ट के तहत प्रेस-कांफ्रेस की जिम्मेदारी दी गई है, उनमें वित्त मंत्री जयंत मलैया को कर्नाटक, वन मंत्री गौरीशंकर शेजवार कर्नाटक, जनसम्पर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा कर्नाटक, राजस्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता तमिलनाडू, महिला एवं बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनिस कर्नाटक, खेल मंत्री यशोधराराजे सिंधिया कर्नाटक, उच्चशिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया तमिलनाडू और नगरीय प्रशासन मंत्री माया सिंह कर्नाटक में मोदी सरकार के तीन वर्ष का हिसाब पेश करेंगी. मंत्रियों के आलवा राज्यसभा सांसद मेघराज जैन को तमिलनाडू, दमोह सांसद प्रहलाद सिंह पटेल को मणिपुर, जबलपुर सांसद राकेश सिंह को महाराष्ट्र और राज्यसभा सांसद सत्यनारायण जटिया को हरियाणा भेजा जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज