MP: कांग्रेस के विज्ञापनों पर चुनाव आयोग सख्त, 6 में संशोधन करने का दिया निर्देश
Bhopal News in Hindi

मध्य प्रदेश कांग्रेस के 6 विज्ञापनों पर रोक मामले में निर्वाचन आयोग में सुनवाई हुई. आयोग ने कांग्रेस को अपने विज्ञापनों में संशोधन करने का निर्देश दिया है.

  • Share this:
निर्वाचन आयोग ने मध्य प्रदेश कांग्रेस के 6 विज्ञापनों पर रोक लगा दी है. इस मामले में कांग्रेस की अपील पर निर्वाचन आयोग में आज (8 अप्रैल) सुनवाई हुई. आयोग ने कांग्रेस को इन विज्ञापनों में कुछ संशोधन करने के निर्देश दिए हैं. इस पर कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने बताया कि निर्वाचन आयोग ने विज्ञापन में कुछ बदलाव करने के निर्देश दिए हैं. कांग्रेस पार्टी जल्द ही निर्वाचन आयोग में दोबारा से संशोधित विज्ञापन प्रस्तुत करेगी.

बता दें कि चुनाव आयोग ने कांग्रेस के एक कैंपेन पर सख्त रुख अख्तियार करते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस की 6 ऑडियो-विजुअल विज्ञापनों पर आपत्ति जताई थी. इसमें से एक विज्ञापन राफेल से भी जुड़ा था. मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने कुल 9 विज्ञापनों को चुनाव आयोग के पास अनुमति के लिए भेजा था, जिसमें से आयोग की तरफ से 6 विज्ञापनों पर आपत्ति जताई गई थी. चुनाव आयोग का कहना है कि इसमें राफेल विवाद से जुड़ा भी एक विज्ञापन है. अब चूंकि यह मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है, इसलिए इसका चुनाव प्रचार में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता.

ये भी पढ़ें- चुनाव आयुक्त बोले- निर्वाचन आयोग को नहीं दी गई छापे की सूचना



ये भी पढ़ें- कंप्यूटर बाबा की भविष्यवाणी, नरेंन्द्र मोदी नहीं बनेंगे दोबारा प्रधानमंत्री
ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: आयकर विभाग के छापे में 100 करोड़ कैश मिलने का अनुमान!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज