लाइव टीवी

पोर्न मूवी देखकर इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने 5 साल की बच्ची से किया रेप
Crime-Tv News in Hindi

Jitender Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 20, 2020, 8:32 AM IST
पोर्न मूवी देखकर इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने 5 साल की बच्ची से किया रेप
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है (Demo Pic)

भोपाल में इंजीनियरिंग छात्र पर (Engineering Students) 5 साल की बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म (Rape) का आरोप लगा है. आरोपी ने पोर्न मूवी देखने के बाद इस वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:
भोपाल. भोपाल में इंजीनियरिंग के एक छात्र (Engineering Students)  पर 5 साल की बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म (Rape) का सनसनीखेज आरोप लगा है. घटना से पहले आरोपी युवक ने पोर्न मूवी देखी और फिर बच्ची को अपने घर ले जाकर रेप किया.  बच्ची के परिवार ने कोलार थाने में घटना की शिकायत की.

शिकायत के बाद पुलिस की हिरासत में आरोपी
मासूम के साथ बर्बरता करने के बाद आरोपी छात्र घर से भाग गया था, लेकिन पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया है. घटना मंगलवार शाम करीब 7.30 बजे की है, जब पांच साल की मासूम अपनी बिल्डिंग के दूसरे बच्चों के साथ सेकेंड फ्लोर पर खेल रही थी. जबकि उसकी मां घर में काम कर रही थी. हालांकि जब मासूम की मां ने 15-20 मिनट बाद घर के बाहर आकर बेटी को आवाज लगाई तो वो ऊपर से रोती हुई नीचे आई. मां ने उससे रोने की वजह पूछी तो उसने बताया कि एक भईया मुझे छत पर घूमने का बोलकर ले गये और मेरे साथ ऐसा किया है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला



मासूम की मां ने घटना अपने पति को बताई और फिर परिवार ने कोलार थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने 203/20 धारा 376, 376(3)भादवि, 5/6 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 24 साल के आरोपी का नाम वीरेन्द्र परिहार है, जो कि उसी सोसायटी में रहता है. हालांकि वह मूलत: बैतूल का है. आरोपी भोपाल के श्रीराम कालेज का बीई फाइनल का छात्र है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि वह मोबाइल पर अश्लील फिल्‍में देखने का शौक रखता है.

 

ये भी पढ़ें

शादी का प्रपोजल ठुकराने पर युवक ने छात्रा को चाकुओं से गोदा, एक्‍शन में पुलिस

 

दागी अफसरों पर 'मेहरबान' कमलनाथ सरकार, सजा देने के बजाए दे रही 'इनाम'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्राइम टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 8:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर