लाइव टीवी

हुक्का लाउंज को लेकर सड़क पर उतरी बीजेपी, दी जनांदोलन की चेतावनी

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 29, 2019, 2:14 PM IST
हुक्का लाउंज को लेकर सड़क पर उतरी बीजेपी, दी जनांदोलन की चेतावनी
बीजेपी ने हुक्का लाउंज के खिलाफ भोपाल प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है.

बीजेपी (BJP) के पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह (Surendranath Singh) ने कहा है कि यदि एक सप्ताह के भीतर शहरभर के हुक्का लाउंज (Hukka Lounge) बंद नहीं हुए तो बीजेपी इसके खिलाफ जनांदोलन (Protest) करेगी. सुरेंद्रनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री आवास योजना (PM Aawas Yojna) को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा.

  • Share this:
भोपाल. बीजेपी ने राजधानी भोपाल (Bhopal) में संचालित हो रहे हुक्का लाउंज (Hukka lounge) को लेकर हल्ला बोल दिया है. पूर्व बीजेपी विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह ने बताया कि कलेक्टर को ज्ञापन देकर एक सप्ताह में हुक्का लाउंज पर कार्रवाई करने का अल्टीमेटम दिया गया है. यदि कलेक्टर के स्तर पर कार्रवाई नहीं हुई, तो बीजेपी (BJP) सीएम (CM) और राज्यपाल (Governor) को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग करेगी. इसके बावजूद भी सुनवाई नहीं हुई, तो बीजेपी ने जन आंदोलन की चेतावनी दी है.

हुक्का लाउंज के खिलाफ जनांदोलन की चेतावनी
भोपाल की मध्य विधानसभा सीट से विधायक रहे सुरेंद्रनाथ सिंह ने बेटी के घर से चले जाने के बाद सबसे पहले कांग्रेस के नेताओं पर लव जेहाद का गंभीर आरोप लगाया था. उस समय भी लव जेहाद के पीछे सुरेंद्रनाथ सिंह ने हुक्का लाउंज को जिम्मेदार ठहराया था. उन्होंने कत्लेआम करने तक की धमकी दी थी, हालांकि बेटी के वापस घर आने के बाद सुरेंद्रनाथ सिंह ने शहर के हुक्का लाउंज को बंद कराने के लिए मुहिम छेड़ दी है. उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. उन्होंने मांग की है कि एक सप्ताह के अंदर शहर में चल रहे सभी हुक्का लाउंज को बंद किया जाए.

उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि हुक्का लाउंज बंद नहीं हए तो बीजेपी जन आंदोलन करेगी. उनका आरोप है कि कम उम्र के बच्चों को हुक्का लाउंज में नशा परोसा जाता है. इन बच्चों पर बाहरी असामाजिक तत्वों की नजर रहती है और उनसे संपर्क होने के बाद बच्चे बिगड़ जाते हैं.

पीएम से करेंगे शिकायत
सुरेंद्रनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम को मुख्यमंत्री योजना आवास बताकर पट्टे बांटे जा रहे हैं, जो कि गलत है और इसके खिलाफ दोषी अधिकारियों की शिकायत पीएम से की जाएगी.

ये भी पढ़ें -
Loading...

भाईदूज पर मायके जाने की ज़िद कर रही थी पत्नी, पति ने किया ACID ATTACK
कांतिलाल भूरिया को लेकर कांग्रेस में रार, MPCC संभालेंगे या बनेंगे सत्ता में भागीदार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 2:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...