कमलनाथ सरकार को अल्टीमेटम: मांगें पूरी नहीं हुई तो धरने पर बैठेंगे एक लाख पूर्व सैनिक

पूर्व सैनिक सेवा परिषद ने अपनी पांच सूत्रीय मांगों को लेकर सीएम कमलनाथ को को चिट्ठी लिखी है. इन मांगों को एक महीने के अंदर पूरा करने की बात कही गई है.

Manoj Rathore | News18 Jharkhand
Updated: July 31, 2019, 10:24 AM IST
कमलनाथ सरकार को अल्टीमेटम: मांगें पूरी नहीं हुई तो धरने पर बैठेंगे एक लाख पूर्व सैनिक
मांगो को लेकर पूर्व सैनिकों ने दिया कमलनाथ सरकार को अल्टीमेटम (फाइल फोटो: कमलनाथ, मुख्यमंत्री)
Manoj Rathore | News18 Jharkhand
Updated: July 31, 2019, 10:24 AM IST
मध्य प्रदेश में पूर्व सैनिक सेवा परिषद ने अपनी पांच सूत्रीय मांगों को लेकर कमलनाथ सरकार को अल्टीमेटम दिया है. मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखकर इन मांगों को एक महीने में पूरा करने की बात कही गई है. साथ ही चिट्ठी में यह भी लिखा है कि यदि एक महीने में मांगों को पूरा नहीं किया गया, तो प्रदेशभर के एक लाख पूर्व सैनिक भोपाल की सड़क पर उतर कर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे.

5 सूत्रीय मांग को लेकर सीएम को लिखी चिट्ठी
सैनिकों के हितों के लिए काम करने वाला पूर्व सैनिक सेवा परिषद ने अपनी पांच सूत्रीय मांगों को लेकर कमलनाथ सरकार को चिट्ठी लिखी है. यह चिट्ठी 27 जुलाई को लिखी गई. परिषद के मध्य प्रदेश के संरक्षक और पूर्व सैनिक लक्ष्मण तिवारी ने बताया कि सरकार के सामने फौजियों की मांगों को रखा गया है. उन्‍होंने दावा किया कि इन मांगों को पूरा करने के लिए अतिरिक्त बजट की जरूरत नहीं पड़ेगी. यह सभी मांग फौजियों और उनके परिवार के हित के लिए है.

मांग पूरी न होने पर पूर्व सैनिक करेंगे धरना-प्रदर्शन

इस दौरान पूर्व सैनिक लक्ष्मण तिवारी ने यह भी कहा कि सरकार एक महीने में मांगों को पूरा नहीं करेगी, तो प्रदेशभर के एक लाख फौजी एकजुट होकर सड़क पर आएंगे और सरकार के खिलाफ रैली निकालेंगे और प्रदर्शन करेंगे.

सैनिकों के संरक्षण लड़ाई लड़ रहे लक्ष्मण तिवारी

पूर्व सैनिक लक्ष्मण तिवारी ने सरकार के सामने फौजियों की मांगों को रखा
पूर्व सैनिक लक्ष्मण तिवारी ने सरकार के सामने फौजियों की मांगों को रखा

Loading...

जनशक्ति पार्टी से बीजेपी में आए पूर्व विधायक लक्ष्मण तिवारी टिकट नहीं मिलने से बागी हो गए थे. उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ा और हार गए. बता दें कि तिवारी पूर्व सैनिक भी हैं. जब राजनीति में कुछ नहीं हो पाया, तो अब वह सैनिकों के संरक्षण और हितों की लड़ाई लड़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- कमलनाथ सरकार की मंत्री इमरती देवी को आखिर क्यों आया गुस्सा..?

यह भी पढ़ें- विधानसभा में CM कमलनाथ ऐसे तोड़ ले गए BJP के 2 विधायक, जानिए कब-कब क्या हुआ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 9:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...