अपना शहर चुनें

States

आपके लिए इसका मतलबः बालाघाट से निकलकर अमरकंटक में पैर पसारने की कोशिश कर रहे नक्सली

मध्य प्रदेश में नक्सल गतिविधियों की बढ़ती आहट से चिंतित सीएम शिवराज ने गृह मंत्री अमित शाह से बातचीत की. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मध्य प्रदेश में नक्सल गतिविधियों की बढ़ती आहट से चिंतित सीएम शिवराज ने गृह मंत्री अमित शाह से बातचीत की. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Explainer: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को दी नक्सली धमक की नई आहट की जानकारी. बालाघाट में डेरा डाले नक्सली अमरकंटक में पैर पसारने का बना रहे हैं प्लान.

  • Share this:
भोपाल. महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ से घुसपैठ कर मध्य प्रदेश के बालाघाट में डेरा डाले नक्सली (Naxalite) अमरकंटक में अपनी गतिविधियों को विस्तार देने की योजना बना रहे हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने नक्सली गतिविधियों को लेकर अपनी आशंकाओं, चिंताओं और मिलीं सूचनाओं से देश के गृहमंत्री अमित शाह (HM Amit Shah) को भी अवगत कराया है. उन्होंने इस मामले में एक उच्चस्तरीय बैठक बुलाने का आग्रह शाह से किया है.

सूत्र बताते हैं कि दो दिन पहले यानी 18 जनवरी को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने अपने दिल्ली प्रवास के दौरान गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. इस मुलाकात में उन्होंने विभिन्न मसलों पर चर्चा के अलावा प्रमुख रूप से राज्य में सक्रिय हो रहे नक्सलियों के बारे में मिल रही सूचनाओं से अवगत कराया था.

बालाघाट में हॉक फोर्स समेत कई बटालियन तैनात

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज