अपना शहर चुनें

States

भोपाल में फर्ज़ी आर्मी अफसर गिरफ्तार, सेना की वर्दी का रौब दिखाकर लड़कियों को फंसाता था

भोपाल पुलिस ने आर्मी को खबर कर दी है.
भोपाल पुलिस ने आर्मी को खबर कर दी है.

पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी सेना के अधिकारियों (Army ) को दी है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. आरोपी से हुए खुलासे की जानकारी भी आर्मी अफसरों से साझा की गई है.

  • Share this:
भोपाल.भोपाल पुलिस (bhopal police) ने फर्जी आर्मी अफसर (Fake army officer) को गिरफ्तार किया है. आरोपी लड़कियों को जाल में फंसाने के लिए आर्मी के पैरा कमांडो की ड्रेस पहन कर घूमता था. उसके पास से आर्मी की यूनिफॉर्म और चाकू बरामद किया गया है.

आरोपी खुद को आर्मी अधिकारी बता कर लड़कियों को फंसाता था. आर्मी इंटेलिजेंस की सूचना पर भोपाल पुलिस ने आरोपी को आर्मी ड्रेस के साथ गिरफ्तार किया. आरोपी आर्मी का अधिकारी बता कर सोशल मीडिया पर लड़कियों से दोस्ती करता था. भोपाल में भी एक युवती को आरोपी ने सोशल मीडिया के माध्यम से फंसाया था. आरोपी की पहचान अजयगढ़ पन्ना का रहने वाले संदीप दीक्षित के रूप में हुई है.

सेना की भर्ती में नहीं हुआ पास
आरोपी सेना में जाना चाहता था. उसने सेना की भर्ती में भाग लिया था. लेकिन वो भर्ती परीक्षा पास नहीं कर पाया था. इसके बाद उसने खुद को आर्मी अफसर बताकर लड़कियों को फंसाना शुरू किया.चूना भट्टी  पुलिस ने आर्मी इंटेलिजेंस की सूचना पर जल विहार कॉलोनी से आर्मी पैरा कमाण्डो की यूनिफार्म पहने इस फर्जी आर्मी मेन संदीप कुमार दीक्षित को पकड़ा. ये पन्ना ज़िले के शहपुर गांव का रहने वाला है.



चाकू बरामद
पुलिस ने तलाशी के दौरान आरोपी के पास से खटकेदार चाकू और सेना की यूनिफार्म मौके पर ज़ब्त की. आरोपी के खिलाफ थाना चूनाभट्टी पुलिस ने धारा 140,171, 25 आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज किया है. पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी सेना के अधिकारियों को दी है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. आरोपी से हुए खुलासे की जानकारी भी आर्मी अफसरों से साझा की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज