दिग्विजय पर हुई FIR तो याद आया पुराना मामला, अब शिवराज के खिलाफ जाएंगे थाने

दिग्विजय अब शिवराज के खिलाफ दर्ज कराएंगे f.i.r.
दिग्विजय अब शिवराज के खिलाफ दर्ज कराएंगे f.i.r.

शिवराज सिंह चौहान (Shivraj singh) के वीडियो शेयर करते ही उसे चंद मिनटों में हजारों बार रिट्वीट किया गया था. इतना ही नहीं बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी समेत कई बड़े लोगों ने इसे शेयर (share) कर कई बातें लिखी थीं

  • Share this:
भोपाल. शराब बेचने के मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh) का फेक वीडियो शेयर करने में फंसे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (digvijay singh) अब सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ FIR दर्ज कराएंगे. मामला एक साल पुराना है जो राहुल गांधी (rahul gandhi) के वीडियो से जुड़ा है. दिग्विजय सिंह ने कहा- मैं शिवराज के खिलाफ उसी थाने में FIR दर्ज कराने जाऊंगा, जिसमें मेरे खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

दिग्विजय सिंह 1 साल पुराने उस वीडियो का हवाला दे रहे हैं जिसमें शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी का एक फेक वीडियो शेयर किया था. शिवराज सिंह चौहान ने कहा था ,अरे यह क्या? राहुल जी भाषण में ही सही, समय पर किसान कर्ज माफी ना करने पर आखिरकार आपने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बदल ही दिए. क्या बात है, आप ऐसे महान व्यक्ति हैं, जो बड़े काम चुटकी में कर सकते हैं.

राहुल गांधी के वीडियो से छेड़छाड़
शिवराज सिंह चौहान ने जो वीडियो को शेयर किया था वह राहुल गांधी के एक लंबे वीडियो का छोटा सा हिस्सा था, जिसे एडिट करके इस तरह से पेश किया गया ताकि सुनने में ऐसा लगे कि राहुल गांधी मुख्यमंत्री का नाम भूल गए हैं.असल में राहुल गांधी ने कमलनाथ का नाम लिया था लेकिन उसमें छेड़छाड़ कर ऐसा एडिट किया गया था कि वो भूपेश बघेल को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बोलते सुनायी दे रहे थे.शिवराज सिंह चौहान के वीडियो शेयर करते ही उसे चंद मिनटों में हजारों बार रिट्वीट किया गया था. इतना ही नहीं बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी समेत कई बड़े लोगों ने इसे शेयर कर कई बातें लिखी थीं. इस बात का मजाक बनाया गया था कि राहुल गांधी को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री का नाम ही नहीं पता है.
अब याद आयी!


अब उसी वीडियो और शिवराज सिंह चौहान के ट्वीट को लेकर दिग्विजय सिंह थाने में एफ आई आर दर्ज कराने की बात कर रहे हैं. इस पर बीजेपी का कहना है कि 1 साल बाद इस मामले की याद आयी. दिग्विजय के आरोपों में कितनी सच्चाई है इसकी पड़ताल पुलिस करेगी.

ये भी पढ़ें-

MP Weather Update: आज भोपाल पहुंचेगा मॉनसून, 17 जिलों के लिए Yellow Alert जारी

MP राज्य मानवाधिकार आयोग में कोरोना की एंट्री, 3 दिन के लिए दफ्तर बंद

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज