• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • जहरीले सांपों का फन पकड़ने वाले मशहूर सर्प विशेषज्ञ सलीम खान जुआ खेलते गिरफ्तार

जहरीले सांपों का फन पकड़ने वाले मशहूर सर्प विशेषज्ञ सलीम खान जुआ खेलते गिरफ्तार

मशहूर सर्प विशेषज्ञ सलीम खान जुआ खेलते गिरफ़्तार

मशहूर सर्प विशेषज्ञ सलीम खान जुआ खेलते गिरफ़्तार

अब तक लाखों सांप पकड़कर उन्हें जंगल में छोड़ने का रिकॉर्ड सलीम खान (salim khan) के नाम पर है. सांपों को जंगल में छोड़ने के उनके वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर काफी वायरल होते हैं.

  • Share this:
भोपाल. राजधानी के मशहूर सर्प विशेषज्ञ सलीम खान (Snake specialist salim khan) जुआ (Gambling) खेलते पकड़े गए. शहर में कहीं भी सांप (snake) निकले, एक ही नाम लोगों के जेहन में आता है और वो है सलीम खान. लोग फोन करते हैं और सलीम तुरंत वहां पहुंचकर सांप पकड़ लेते हैं. सिर्फ भोपाल (bhopal) ही नहीं, बल्कि उनकी प्रसिद्धि दूर-दूर तक है.

भोपाल पुलिस ने 12 जुआरियों को पकड़ा. इन लोगों में नामी सर्प विशेषज्ञ सलीम मियां भी शामिल हैं. इन लोगों के पास से लगभग 53 हजार रुपए बरामद किए गए हैं. सभी जुआरियों को पुलिस ने धारा-13 जुआ एक्ट में गिरफ्तार किया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना रातीबड़ इलाके में स्टेट डेयरी के पास डूब क्षेत्र में जुआ खेला जा रहा है. जुआरी झाड़ियों की आड़ में सुनसान इलाके में जुआ खेल रहे हैं. मौके पर जब पुलिस पहुंची तो वहां 12 लोग पकड़े गए. इनके पास से 53000 नगद रुपए जब्त किए गए.

जहरीले सांपों को वश में करने का हुनर
सर्प विशेषज्ञ के तौर पर सलीम खान का नाम दूर-दूर तक मशहूर है. भोपाल के अलावा दूसरे जिलों में भी जहां भी सांप निकलते हैं, तो लोग फौरन सलीम खान का नंबर डायल कर उन्हें बुलाते हैं. वे सांपों को पकड़ने के अलावा उनका जहर निकालने में भी माहिर हैं. अगर सांप काट ले तो पीड़ित व्यक्ति को प्राथमिक उपचार देकर उसका जहर उतारने में भी माहिर हैं.

लाखों सांप पकड़ने का रिकॉर्ड
अब तक लाखों सांप पकड़कर उन्हें जंगल में छोड़ने का रिकॉर्ड सलीम खान बना चुके हैं. सांपों को जंगल में छोड़ने के उनके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं. सलीम खान बोरे भरकर सांप को जंगल में छोड़ते नजर आते हैं. कोबरा, करैत, रसल वाइपर, घोड़ा पछाड़, पदम् नागिन, अजगर सहित कई जहरीले सांपों को फन से पकड़ने का हुनर जानने वाला सलीम इस बार पुलिस के जाल में फंस गया.

ये भी पढ़ें-CM के बाद आजाद सिंह डबास ने अब गोपाल भार्गव को लिखी चिट्ठी, पूछे 5 सवाल

सोशल मीडिया पर आज भारत बंद की पोस्ट वायरल, पुलिस बोली- हमारी नज़र है

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज