कर्ज माफी को लेकर उत्साह में मालवा के किसान, बीजेपी ने दी चेतावनी
Bhopal News in Hindi

कर्ज माफी को लेकर उत्साह में मालवा के किसान, बीजेपी ने दी चेतावनी
मालवा के किसान

Madhya Pradesh Elections: बीजेपी ने कांग्रेस को चेतावनी दी है कि अगर दस दिनों में कर्जमाफी नहीं हुई तो वे आंदोलन की राह पकड़ेंगे

  • Share this:
कांग्रेस की कर्ज माफी की घोषणा को लेकर मध्य प्रदेश के किसानों में काफी उत्साह है क्योंकि अब सरकार कांग्रेस की बन गई है. और शपथ के दस दिन बाद तक कर्ज माफ करने का वादा कांग्रेस ने अपने वचन पत्र में किया है. वहीं कांग्रेस की कर्ज माफ़ी के ऐलान पर बीजेपी को अभी भी शक है और वे इसे लेकर कांग्रेस को चेतावनी भी दे रहे हैं कि अगर दस दिनों में कर्जमाफी नहीं हुई तो वे आंदोलन की राह पकड़ेंगे.

कांग्रेस के प्रदेश में कर्ज माफी की घोषणा को लेकर सरकार के गठन के साथ ही सबसे बड़ा टास्क ही कर्ज माफ़ी का है लेकिन जिस तरह के प्रदेश के हाल है उससे ऐसा हो पाना संभव सा नहीं लग रहा है. यही नहीं कई व्यावहारिक कठिनाइयां भी कर्ज माफ़ी को लेकर कांग्रेस के सामने हैं, ऐसे में किसानों में भी कहीं न कहीं अपनी कर्ज माफ़ी को लेकर संशय सा बना हुआ है.

17 दिसंबर को सिर्फ कमलनाथ लेंगे शपथ, मंत्रियों को करना पड़ेगा इंतजार!



बीजेपी अभी से इसे मुद्दा बनाते हुए कांग्रेस पार्टी को चेताने में लग गई है कि अगर कर्ज माफ़ी का वादा पूरा न हुआ तो वे किसानों की लड़ाई लड़ेंगे जबकि कांग्रेसी नेता पूरी तरह आश्वस्त नजर आ रहे हैं और वे दावा कर रहे हैं कि किसानों का कर्जा माफ़ होगा.
बता दें कि अकेले नीमच जिले में ही एक लाख से ज्यादा किसानो का सहकारी बैंक का कर्जा है, जिसे किसानों ने चुनावी वर्ष में इसी उम्मीद में जमा ही नहीं करवाया की सरकार उनका कर्जा माफ़ करेगी.

यह पढ़ें- दिग्विजय सिंह बोले- अब भी जोड़-तोड़ में लगी BJP, विधायकों से कर रही है संपर्क
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading