पढ़ाई नहीं करने पर पिता ने डांटा तो बेटे ने लगा ली फांसी, सुबह मां ने पंखे पर झूलती देखी लाश

एएसआई के बेटे ने डांट मिलने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक कक्षा 11वीं का छात्र था.

News18 Madhya Pradesh
Updated: August 7, 2019, 9:27 AM IST
पढ़ाई नहीं करने पर पिता ने डांटा तो बेटे ने लगा ली फांसी, सुबह मां ने पंखे पर झूलती देखी लाश
पढ़ाई नहीं करने पर पिता ने डांटा तो बेटे ने लगा ली फांसी, सुबह मां ने पंखे पर झूलती देखी लाश (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Madhya Pradesh
Updated: August 7, 2019, 9:27 AM IST
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कमला नगर थाना क्षेत्र में एएसआई के बेटे ने डांट मिलने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक कक्षा 11वीं का छात्र था. दरअसल, पढ़ाई नहीं करने पर एएसआई पिता ने बेटे को डांट दिया था. इसके बाद पिता ने बेटे को दुलार करने के लिए अपने पास ही सुला लिया. वहीं सुबह जब मां नाश्ता बनाने के लिए उठी, तो उनका इकलौता बेटा फांसी पर लटका मिला. बेटे को फांसी पर लटका देख मां सन्न रह गई.

सुबह मां ने देखी बेटे की पंखे पर झूलती लाश

आत्महत्या-suicide
सुबह मां ने देखी बेटे की पंखे पर झूलती लाश (सांकेतिक तस्वीर)


संबंधित मामले में एएसआई भोगीराम सूर्यवंशी ने बताया कि रेडियो कॉलोनी पुलिस लाइन में रहने वाले प्रेमनारायण पातुलकर के 16 साल के बेटे आदित्य उर्फ सौम्य ने मंगलवार सुबह फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. प्रेमनारायण पातुलकर रेडियो शाखा में एएसआई के पद पर पदस्थ हैं. प्रेमनारायण पातुलकर को घटना के बारे में सुबह करीब 5.30 बजे पता चला, जब उनकी पत्नी किचन में नाश्ता बनाने जा रही थीं. इस दौरान वे आदित्य के कमरे में पहुंची, जहां उनका बेटा फांसी पर लटका हुआ था.

पढ़ने में कमजोर था आदित्य

इसके बाद मां की चीख-पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग उनके घर पहुंच गए. आदित्य को फांसी के फंदे से उताकर निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले में एएसआई सूर्यवंशी ने बताया कि आदित्य पढ़ने में थोड़ा कमजोर था, जिसे लेकर माता-पिता उसे समझाने के लिए डांट देते थे. ऐसे में ये अनुमान लगाया जा रहा है कि इसी चलते उसने ऐसा घातक कदम उठा लिया. फिलहाल, पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- कश्मीर से बाहर शादी करने पर मीनाक्षी ने खो दी थी नागरिकता 
Loading...

ये भी पढ़ें:- तिरंगे के रंग में सजी राखियों से गुलजार हुआ नीमच का बाजार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 9:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...