लाइव टीवी

COVID-19: कमलनाथ की प्रेसवार्ता में शामिल पत्रकार के खिलाफ FIR, पूर्व मंत्री भी आइसोलेशन में
Bhopal News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: March 28, 2020, 11:38 AM IST
COVID-19: कमलनाथ की प्रेसवार्ता में शामिल पत्रकार के खिलाफ FIR, पूर्व मंत्री भी आइसोलेशन में
महाराष्ट्र में Covid-19 संक्रमितों की संख्या 3,000 के पार

Coronavirus Update: पूर्व सीएम कमलनाथ की प्रेसवार्ता में शामिल होने वाले पत्रकार के खिलाफ भोपाल में एफआईआर दर्ज की गई है. पूर्व मंत्री सचिन यादव ने खुद को आइसोलेशन में रखा.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस (coronavirus) के बढ़ते संक्रमण के बीच उस पत्रकार के खिलाफ FIR दर्ज की गई है, जिन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिरकत की थी. पत्रकार की बेटी के लंदन से लौटने के बाद उनमें कोरोना पॉजिटिव होने के लक्षण पाए गए थे. इधर, प्रदेश के पूर्व मंत्री सचिन यादव (Sachin Yadav) ने इसके मद्देनजर खुद को आइसोलेशन में रख लिया है. सचिन यादव ने आज ट्वीट करते हुए कहा है कि 20 मार्च को प्रेसवार्ता में मौजूद पत्रकार कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इसलिए सावधानी के तौर पर सेल्फ आइसोलेशन में हूं.

25 मार्च को हुई थी जानकारी
गौरतलब है कि भोपाल में बीते 25 मार्च को कोरोना वायरस से संक्रमित पहले मरीज के बारे में पता चला था. यह मरीज राजधानी के वरिष्ठ पत्रकार की बेटी थी, जो हाल ही में लंदन से लौटकर आई हैं. इसके दूसरे ही दिन पिता में भी कोरोना वायरस के संक्रमण का पता चला था. इसके बाद प्रशासन ने तत्काल पत्रकार और उनके परिवार समेत इनके संपर्क में आए लोगों से होम क्वारेंटाइन की अपील की थी. सभी की जांच भी कराई गई थी.



सचिन यादव ने कहा- मीडिया वाले बरतें सावधानी
इस बीच शनिवार को प्रदेश के पूर्व मंत्री सचिन यादव ने भोपाल के पत्रकार के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद खुद को आइसोलेशन में रखा है. यादव ने ट्वीट में कहा है, '20 मार्च को कमलनाथ जी की आयोजित प्रेसवार्ता में मौजूद एक पत्रकार साथी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं,
इसीलिए सावधानी के तौर पर मैं सेल्फ़-आइसोलेशन में हूं.' पूर्व मंत्री ने कोरोना वायरस को लेकर जारी निर्देशों के पालन की भी अपील की है. उन्होंने कहा है, 'पत्रकार साथियों से भी अनुरोध है अपना ख्याल रखें. मैं सरकार के सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहा हूं और आप भी करें.'

(इनपुट - रंजना दूबे)

ये भी पढ़ें -

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के घर के बाहर लगा नोटिस- COVID 19: Do Not Visit

COVID-19: कोरोना के खिलाफ जंग में MP की जेलों के कैदी कर रहे ये बड़ा काम
First published: March 28, 2020, 10:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading